अगले साल रिलीज होंगी कई बड़ी फ़िल्में, बॉक्स ऑफिस पर होगा अक्षय, रणबीर और आलिया का सामना

Get Daily Updates In Email

इस साल की शुरुआत से ही एक से बढ़कर एक बॉलीवुड फ़िल्में दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी हैं. इतना ही नहीं अभी कई बड़े बजट की फ़िल्में आना भी बाकि हैं. खैर इस साल की तरह अगले साल भी कई बड़ी फ़िल्में रिलीज होगी. खास तौर पर अगले साल जुलाई के महीने में कई फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं अगले साल रिलीज होने वाली उन फिल्मों के बारे में जिनकी भिड़त एक साथ कई फिल्मों के साथ होगी.

‘शमशेरा’

रणबीर कपूर की आगामी फिल्म ‘शमशेरा’ का दर्शकों को बेहद बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि ‘शमशेरा’ अगले साल यानि 2020 में 31 जुलाई को रिलीज होगी. इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त और वाणी कपूर भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म की आधी से ज्यादा शूटिंग हो चुकी है. यशराज प्रोडक्शन की इस फिल्म में रणबीर एकदम अलग अवतार में दिखने वाले हैं.

‘सूर्यवंशी’

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भी अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. अक्षय की इस फिल्म की शूटिंग मई में शुरू हो जाएगी. ताबड़तोड़ एक्शन से सजी इस फिल्म की शूटिंग एक शेड्यूल में पूरी की जाएगी. फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार एंटी टेरेरिज्म ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. कहा तो ऐसा भी जा रहा है कि इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे. हालांकि इन दोनों स्टार्स का रोल काफी छोटा होगा.

किक-2

खबरों की माने तो अगले साल ईद पर बॉलीवुड के सुलतान यानि सलमान खान की फिल्म ‘किक-2’ रिलीज होगी. इस फिल्म की शूटिंग सलमान अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ के बाद शुरू कर देंगे.

एस एस राजामौली फिल्म

एस एस राजामौली ने भी अपने आगामी प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है. उनके आगामी प्रोजेक्ट में आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आएंगी. यह फिल्म 30 जुलाई 2020 में रिलीज होगी. कुल मिलाकर अगले साल जुलाई के महीने में कई बड़ी बड़ी फ़िल्में रिलीज होगी. सभी की एक साथ भिड़त भी होगी. ऐसे में देखना बड़ा ही दिलचस्प होंगा कि आखिर किस स्टार्स की फिल्म दर्शकों का दिल जीतने  में सफल हो पाती है.

Published by Lakhan Sen on 16 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles