अपनी ब्यूटी के लिए सारा अपनाती हैं नेचुरल प्रोडक्ट्स, इस आदत से परेशान रहते थे रणवीर-सुशांत

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार सारा अली खान ने पिछले साल ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. और थोड़े ही समय में वह सभी की चहेती बन गई हैं. बॉलीवुड फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली सारा की अगली फिल्म सिम्बा भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फिल्म में उनके का की जबरदस्त तारीफ़ हुई थी. जिसके चलते उनके पास फिल्मों की कतार लगी हुई है.

सारा की एक्ट‍िंग स्किल और प्रोफेशनल रवैये की तारीफ बीते कई इंटरव्यू में उनके को स्टार सुशांत स‍िंह राजपूत और रणवीर स‍िंह कर चुके हैं. लेकिन सारा की ए‍क आदत है ज‍िससे दोनों स्टार को परेशानी हुई. सारा ने इसके ल‍िए दोनों से माफी भी मांगी. सारा अली खान ने अपनी इस आदत के बारे में फिल्मफेयर को द‍िए इंटरव्यू में बताया.

एक्ट्रेस ने एक सवाल पर बताया कि, ‘मुझे नेचुरल चीजें बहुत पसंद है. चेहरे पर कॉस्मेट‍िक लगाने से ज्यादा मुझे घरेलू नुस्खे पसंद हैं. इनका मैं उपयोग भी करती हूं. लेकिन इनकी वजह से सुशांत और रणवीर दोनों परेशान हो चुके हैं.’ सारा ने इसके बारे में आगे बतायाकि, ‘मैं अपने बालों को चमकदार बनाने के लिए इसमें प्याज का रस लगाती हूं. देखने में यह बहुत शानदार लगता है. लेकिन आपके को-स्टार के लिए बहुत मुश्किल होता है.’

सारा ने आगे बात करते हुए बताया कि, ‘शूट‍िंग के दौरान जब मैं ऐसा करती थी तो दोनों को बता देती थी. रणवीर ने तो पूछा भी कि यह क्यों करती हो. मैंने कहा, देखो अपने बालों को चमकदार बनाने के लिए ऐसा किया है. जो बहुत खूबसूरत द‍िखाई भी दे रहे हैं. लेकिन तुम्हे इसकी बदबू को झेलना होगा.’ हालांकि सारा हंसते हुए कहा, ‘मैंने इसके ल‍िए दोनों से माफी भी मांगी है.’

सारा के प्रोफेशनल वर्क की बात करें तो वह फिलहाल लव आज कल 2 की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के साथ पहली बार काम करती नजर आएंगी. फिल्म का पहला पार्ट साल 2009 में रिलीज किया गया था. फिल्म की बिहाइंड द सीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इस फिल्म को इम्तिआज़ अली डायरेक्ट कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 16 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles