आयुष्मान खुराना ने शेयर किया फिल्म ‘आर्टिकल 15’ की शूटिंग का अनुभव, बताई दलदल की कहानी

Get Daily Updates In Email

‘दम लगा के हईशा’, ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ जैसी हिट फिल्मों में अभिनय कर चुके आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘आर्टिकल 15’ की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में आयुष्मान ने शूटिंग का अनुभव शेयर किया है.

दरअसल हाल ही में आयुष्मान अपनी आगामी फिल्म ‘आर्टिकल 15’ की शूटिंग कर रहे थे. इस दौरान जोंक (पानी के कीड़े) ने उन पर हमला कर दिया. इसके बावजूद आयुष्मान फिल्म की शूटिंग करते रहे. आयुष्मान खुराना ने इस घटना का जिक्र सोशल मीडिया पर किया है. बता दें कि आयुष्मान ने अपने Instagram अकाउंट से स्टार कास्ट के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए अपनी शूटिंग का अनुभव शेयर किया है.

इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘आज क्राफ्ट के लिए मेरे लव टेस्ट का सच्चा दिन था. हमने अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बन रही आर्टिकल 15 की आधी शूटिंग कर ली है. कल हमारा चैलेंजिंग दिन था. एक शॉट के लिए हमें दलदल में जाना था और ग्रिपिंग सीन करना था. सीन का आधा शूट होने के दौरान मैंने महसूस किया कि यह दलदल जोंकों (पानी के कीड़े) से भरा हुआ है.’

आगे आयुष्मान ने लिखा, ‘मैं फिल्म की बहादुर टीम को सैल्यूट करना चाहूंगा. उनके साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है. इस स्थिति में खतरनाक जोंकों के हमले के बावजूद उन्होंने बिना रुके शॉट पूरा किया. इसके अलावा आयुष्मान ने डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के लिए लिखा- हम आपके लिए खून बहाने को तैयार हैं.’ बता दें कि आयुष्मान खुराना पहली बार अनुभव सिन्हा के साथ काम कर रहे हैं.

बता दें कि, इस फिल्म में आयुष्मान एक पुलिस ऑफिसर का किरदार प्ले कर रहे हैं. इस फिल्म के निर्माण डायरेक्टर अनुभव सिन्हा कर रहे हैं. पहली बार पर्दे पर आयुष्मान पुलिस ऑफिसर का किरदार प्ले करते हुए पर्दे पर नजर आने वाले हैं. पिछले साल आयुष्मान की फ़िल्में ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट सबित हुई थीं. दोनों फिल्मों ने जबरदस्त कमाई की थी.

आयुष्मान सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने Instagram अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे एक कविता पढ़ते नजर आ रहे हैं.

Published by Lakhan Sen on 16 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles