जाह्नवी ने ईशान से पूछा मजेदार सवाल, सोशल मीडिया पर फिर शुरू हुई दोनों के अफेयर की चर्चा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के युवा अभिनेता ईशान खट्टर अपनी फिल्म धड़क के बाद ज्यादा चर्चा में आ गए हैं. वही उनके साथ फिल्म से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर भी मीडिया की लाइमलाइट में छाई रहती हैं. खबरें तो ये भी रही हैं कि दोनों ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन दोनों ने हर बार इसे महज अफवाह बताया है.

ईशान की फैन फॉलोविंग सोशल मीडिया पर भी जमकर है. महज दो फिल्मों में काम करने के साथ लाखों चाहने वाले उनके फैन हैं. इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. अपने स्टाइलिश अंदाज़ के कारण वह इन्स्टाग्राम पर भी छाए रहते हैं.

दरअसल हाल ही में ईशान ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनिथिंग सेशन किया. जिसमें वह फैंस के सवालों का जवाब देते नजर आए. फैंस ने भी उनसे सवालों की झड़ी लगा दी. जिनका जवाब ईशान ने अपने अंदाज़ में दिया. ईशान जैसे ही इंस्टाग्राम पर आए उनकी को-एक्टर रही जाह्नवी कपूर भी सोशल मीडिया पर आईं और उनसे सवाल पूछे.

जाह्नवी ने ईशान से पूछा, ‘क्या आप तरबूज खाते हैं.’ जिस पर ईशान ने कहा कि, ‘हां और शुक्रिया जाह्नवी इतना अहम सवाल पूछने के लिए.’ जाह्नवी के इस सवाल के बाद फैंस के बीच एक बार फिर से दोनों के अफेयर की चर्चा होने लगी. इतना ही नहीं जाह्नवी के बाद उनकी भाभी मीरा राजपूत ने भी ईशान से मजेदार सवाल पूछा.

View this post on Instagram

#🖤❤🖤 #mydisne #batoolshalan for u #ishaankhatter

A post shared by Ishaan khatter (@frombatooltheishaan) on

मीरा ने लिखा कि तुम कब अपने बाल कटवा रहे हो. जिस पर ईशान ने लिखा कि अभी कोई इरादा नहीं है. वहीं एक फैन ने ईशान से पूछा कि अपनी एक्टिंग को और बेहतर बनाने के लिए कोई टिप्स दें. जिस पर ईशान ने कहा कि मैं कोई एक्सपर्ट नहीं हूं लेकिन सीखने वाले की तरह बता सकता हूं कि सब कुछ देखिए, गहराई से ऑब्जर्व करिए.

बता दें कॉफ़ी विथ करण में भी दोनों के अफेयर को लेकर चर्चा हुई थी. लेकिन दोनों ही इस बात को सिरे से नकारते नजर आए थे. फ़िलहाल दोनों ही अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं.

Published by Yash Sharma on 16 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles