बिग बॉस फेम दीपक और सोमी की दोस्ती में आई दरार, एक-दूसरे को किया अनफॉलो

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस सीजन 12 की सबसे चर्चित जोड़ी रही दीपक और सोमी खान की दोस्ती टूटने की खबरें मीडिया में फ़ैल चुकी हैं. सोमी खान और दीपक ठाकुर की दोस्ती को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. दोनों ने बिग बॉस 12 के घर में रहने के दौरान अच्छी बॉन्डिंग शेयर की और अच्छे दोस्त बन गए.

View this post on Instagram

The most awaited pic.❤❤😍😍😍❤❤ ❤SomDeep❤ Deepak ❤ Somi Deepak Thakur ❤ Somi Khan guys plz iss page ko follow karo SomDeep ke news, edits aur vm's dekhne ke liye. Follow @deepaksomifan @deepaksomifan @deepaksomifan @deepaksomifan @deepaksomifan @deepaksomifan @deepaksomifan @deepaksomifan @deepaksomifan @deepaksomifan #somikhan #deepakthakur #deepak #romilchoudhary #somi #somdeep #surbirana #rohitsuchanti #karanveerbohra #dipikakakar #sabakhan #srishtyrode #nehapendse #meghadhade #sreesanth #bb12 #colors #biggboss12 #love #pyar #instagood #salmankhan #deepikapadukone #priyankachopra #happy #likeforfollow #splitsvilla #splitsvilla11 @ideepakthakur @somikhan_ks @sabakhan_ks @zareenkhan75 @khanzeeshan08 @faizan____khan_____ @gddeepika @i_m_jyoti_

A post shared by Deepak Somi fan club (@deepaksomifan) on

रिपोर्ट्स की माने तो फिलहाल ऐसा लग रहा है कि उनकी दोस्ती में अब दरार आ गई है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि सोमी और दीपक दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. बिग बॉस में दोनों की दोस्ती ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. जिसके बाद दोनों के अफेयर की चर्चा भी होने लगी थी. कई बार दीपक ने भी बिग बॉस में सोमी से इस बारे में बात की थी.

बता दें दोनों जल्द ही एक म्यूजिक एलबम में भी साथ नजर आने वाले थे. लेकिन उससे पहले ही दोनों के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं. दीपक ठाकुर ने सोमी खान और उनके बीच गलतफहमी होने की खबर को कंफर्म किया है. दीपक ने मीडिया से बातचीत में यह भी बताया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर सोमी खान को अनफॉलो कर दिया है.

हालांकि दीपक ने कंफर्म किया कि वे सोमी के साथ प्रोफेशनल रहकर म्यूजिक वीडियो को प्रमोट करेंगे. पोर्टल से बातचीत में दीपक ने कहा, ‘हम दोनों के बीच इतना बड़ा कुछ नहीं हुआ है.’ हालांकि इसका कारण अभी मालूम नहीं चल पाया है. यह कहा जा रहा है कि दोनों हाल ही में एक विवाद में पड़ गए जिसके परिणाम स्वरूप उनके बीच लड़ाई हुई. सोमी और दीपक की दोस्ती टूटती देख उनके फैंस भी काफी निराश हो गए हैं.

बता दें सोमी और दीपक ने भजन सम्राट अनूप जलोटा और डॉक्टर रीना मेहता के म्यूजिक एलबम केसरिया बालम में काम किया है. पिछले दिनों उन्होंने गाने की गुजरात के भुज में शूटिंग भी की है.जिसके तस्वीरें उन्होंने खुद अपने ऑफिशियल अकाउंट पर अपलोड की थी. जिसे उनके फैन्स ने काफी पसंद भी किया था. अब दोनों की केमेस्ट्री गाने के वीडियो में देखने को मिलेगी.

Published by Yash Sharma on 16 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles