मलाइका ने खुद को बताया कूल मॉम, अरहान और उनके दोस्तों के साथ करती हैं मस्ती

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की बेहद ग्लैमरस और फिट एक्ट्रेसेस में से एक मलाइका अरोड़ा इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. बीते दिनों से ही वह अपने काम से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर मीडिया की लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वहीं अर्जुन कपूर के साथ मलाइका की शादी की ख़बरें भी थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

वहीं उनका बेटा अरहान भी इस रिश्ते से बेहद खुश है. 16 साल के अरहान ने खुद इस बात का खुलासा किया था. वहीं ख़बरों की माने तो यह बात सामने आई थी कि मलाइका अपने बेटे अरहान की गर्लफ्रेंड को धमकाती हैं. वहीं अब इस बात पर मलाइका ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका से पूछा गया, ‘क्या आप अपने बेटे अरहान की गर्लफ्रेंड को धमकाती हैं.’ इस पर मलाइका ने कहा कि, ‘मेरे आस-पास के लोग भी मुझसे यही कहते हैं. लेकिन मैं बहुत कूल मॉम हूं. मुझसे लोग कहते हैं कि बेचारी वो लड़कियां. जबकि मुझे ऐसा बिल्कुल नहीं लगता है. वो घर आती हैं, मुझसे मिलती हैं. हम सब साथ में मस्ती करते हैं.’

दूसरी ओर मलाइका अपने बेटे अरहान के बारे में कहती हैं कि, ‘अरहान भी बहुत कूल बेटा है. वह कभी मुझसे कुछ नहीं पूछता. वह ऐसा बेटा नहीं है जो किसी भी तरह से अजीब महसूस करता हो उसे पता है कि मैं उसके लिए क्या मायने रखती हूं और मुझे उस पर गर्व है. मैंने उसे कभी ये बोलते नहीं सुना कि यह सब क्या है और क्यों है. जो उसके मन में होता है वो बोल देता है.’

वहीं रिपोर्ट्स की माने तो मलाइका और अर्जुन अप्रैल में शादी कर सकते हैं. फिलहाल मलाइका और अरबाज दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. जहां एक्ट्रेस अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं अरबाज खान मॉडल जियॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. अरबाज और मलाइका बेटे अरहान के लिए अभी भी पैरेंंट के तौर पर साथ हैं और अरहान का दोनों ख्याल रखते हैं.

Published by Yash Sharma on 16 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles