रेड बूट्स पहने स्टाइलिश लुक में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, कैमरे को देखकर दिए पोज

Get Daily Updates In Email

मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो कि अपने लुक्स और स्टाइल स्टेटमेंट से एक अलग ही ट्रेंड सेट कर देती हैं. मलाइका का यह स्लिम लुक उनकी जिमिंग, योगा और सही डाइट की वजह से है. जी हां, इन्हीं वजहों से मलाइका आए दिन अपना ग्लैमरस लुक दिखाती रहती हैं.

हाल ही में मलाइका अरोड़ा के कुछ फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं. जिनमें वह रेड कलर के स्टाइलिश बूट्स पहने हुए नजर आ रही हैं.

Courtesy

इन फोटोज में मलाइका व्हाइट टॉप और ब्लैक जीन्स पहने हुए नजर आ रही हैं. मलाइका के इन फोटोज को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं.

Courtesy

बता दें मलाइका को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट किया गया है. व्हाइट कलर का हाइनैक मलाइका पर बहुत ही खूबसूरत लग रहा है. इसके साथ ही गॉगल्स लगाए हुए मलाइका बहुत ही हॉट लग रही हैं. इसी के साथ मलाइका ने मीडिया को पोज भी दिए.

Courtesy

बताते चलें इन दिनों मलाइका अरोड़ा अपने लव अफेयर को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस को लेकर यह खबर जोरों पर है कि वह अर्जुन  कपूर को डेट कर रही हैं. बता दें दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. रिपोर्ट्स की माने तो अर्जुन और मलाइका अगले महीने शादी के बंधन में बंध सकते हैं. कहा तो यह भी जा रहा है कि दोनों प्राइवेट सेरेमनी में शादी करेंगे. ख़बरों की माने तो दोनों क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी कर सकते हैं.

अगर अर्जुन और मलाइका शादी के बंधन में बंधते हैं तो यह मलाइका की दूसरी शादी होगी. क्योंकि साल 1998 में मलाइका अरबाज खान के साथ शादी कर चुकी हैं. जिनसे उन्हें एक बेटा भी है अरहान खान जिनकी उम्र 17 साल है.

कुछ दिनों पहले ही मलाइका, अर्जुन और अरहान को एक साथ देखा गया था. अरबाज से तलाक के बाद कभी भी मलाइका अरोड़ा ने किसी भी तरह की कोई भी बातें नहीं की लेकिन इन दिनों वह चैट शोज  इंटरव्यूज में अपने तलाक को लेकर बातें करती हैं.

बता दें कि मलाइका ने कहा था, “मुझे लगता है सभी मूव ऑन करके प्यार और एक साथी पाना चाहते हैं. कोई ऐसा जिसके साथ आपका सामंजस्य हो. अगर ऐसा हो जाता है तो आप लकी हैं. आपको जीवन में खुश रहने का दूसरा मौका मिल गया.”

Published by Chanchala Verma on 16 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles