हिना, लव और प्रियांक की दोस्ती में आई दरार, बिग बॉस के घर में शुरू हुई थी गहरी दोस्ती

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस 11 अब तक के सीजंस में से सबसे पसंदीदा सीजन रहा है. इस सीजन के सभी कंटेस्टेंट्स बहुत ही एंटरटेनिंग थे जिन्होंने दर्शकों का खूब दिल जीता जिसकी वजह से शो की टीआरपी भी शुरुआत से आखिर तक बनी रही. इस सीजन के सभी कंटेस्टेंट्स के बीच एक अलग ही बॉन्डिंग शो के बाद भी काफी समय तक दिखाई दी.

Courtesy

शो में हिना खान, प्रियांक और लव त्यागी की दोस्ती काफी चर्चा में रही है. इन तीनों में एक स्पेशल बॉन्डिंग शो में और शो के बाद भी नजर आई है. उस समय यही कहा जा रहा था कि शो के बाद भी इनकी दोस्ती ऐसे ही बरक़रार रहेगी लेकिन अब ऐसा कुछ होता नजर नहीं आ रहा है. शो खत्म होने के बाद कई बार इन तीनों को एक साथ देखा गया लेकिन अब खबर आ रही है कि इन तीनों के बीच के संबंध अब कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो लव त्यागी हिना और प्रियांक से खफा हैं. यही वजह है कि उन्होंने इंस्टाग्राम से हिना और प्रियांक को अनफॉलो कर दिया है.

Courtesy 

इन तीनों के बीच की इस दरार की वजह तो अभी तक सामने नहीं आई है. शो खत्म होने के बाद हिना खान अपने काम में बिजी हो गई हैं. उनका एक वीडियो सॉन्ग भी रिलीज़ हुआ था जिसे खूब पसंद किया गया था. इसके बाद इन दिनों वह स्टार प्लस के शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका के किरदार में नजर आ रही हैं. जिसके लिए भी उनकी खूब तारीफ हो रही है.

Courtesy 

यह भी बता दें कि हिना खान बॉलीवुड में भी अपने कदम ज़माने की कोशिश कर रही हैं. वहीं दूसरी तरफ प्रियांक भी एक्टिंग में कोशिश कर रहे हैं. इन सभी के अलावा अभी तक लव त्यागी के पास कोई प्रोजेक्ट नहीं है. तो इन तीनों के बीच दरार आने की यह भी एक वजह हो सकती है.

लव भले ही इन दोनों के खफा हैं लेकिन हिना और प्रियांक के बीच की दोस्ती बरक़रार है. हिना और प्रियांक को किचन चैंपियन के सेट पर भी देखा गया था. इस दौरान हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी नजर आए थे.

Published by Chanchala Verma on 16 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles