SOTY के एक्टर को हुआ SOTY-2 की एक्ट्रेस से प्यार, साथ में देखी बदला फिल्म

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री के चहेते स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी समय से बड़े पर्दे पर नजर आए हैं. लेकिन वह अपनी निजी ज़िन्दगी के लिए अक्सर मीडिया में चर्चा का विषय बने रहते हैं. हाल ही में उनकी लव लाइफ को लेकर फिर से खबरें आने लगी हैं. खबरों की माने तो वह एक्ट्रेस तारा सुतारिया को डेट कर रहे हैं.

View this post on Instagram

#throwback HD Pics: @sidmalhotra for Forbes Life India Magazine🔥✨✨ [October, 2016 Edition] 📸 @joshua_navalkar #forbes . . . . . . . . . . . . . . . . . . #sidharthmalhotra #bollywood #actor #sidharth #sid #siddharthmalhotra #bollywoodsongs #bollywooddance #bollywoodvideo #katrinakaif #bollywoodstyle #bollywoodstylefile #weloveyousidharthmalhotra #jabariyajodi #sidsquad #sidslays #sidians_s1doffical #marjaavaan #ranveersingh #deepikapadukone #salmankhan #aliabhatt #varundhawan #sidharthmalhotrafans #sidians #shraddhakapoor #parineetichopra #sharukhkhan

A post shared by S1D1ANS_S1DOFF1CAL_FC (@sidians_s1doffical) on

बता दें आलिया भट्ट से ब्रेकअप के बाद सिद्धार्थ किसी के साथ रिलेशन में नहीं आए थे. लेकिन अब वह स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस तारा के साथ रिलेशन में हैं. खबरों के अनुसार हाल में सिद्धार्थ और तारा को एक मॉल के बाहर देखा गया था. बताया जा रहा है कि दोनों साथ में बदला फिल्म देखकर बाहर निकले थे.

पहले भी कई बार इन दोनों की करीबियों की चर्चाएं होती रही हैं. करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में तारा सुतारिया ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर हिंट किया था. दरअसल उन्होंने शो पर इशारे में कहा था कि उनका क्रश स्टूडेंट ऑफ द ईयर के एक्स स्टूडेंट पर है.

इतना ही नहीं बता दें कि तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा मिलाप जावेरी की फिल्म मरजावां में साथ नजर आएंगे. तारा सुतारिया स्टूडेंट ऑफ द ईयर की शूटिंग पूरी कर मरजावां के लिए काम करेंगी. इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों जारी है, इसी दौरान दोनों की नजदीकियों की खबरें भी सामने आई हैं. इन दोनों की दोस्ती के लिए कहा जाता है कि इनकी मैनेजमेंट कंपनी मैट्रिक्स ने एक अहम भूमिका निभाई है.

हालांकि इन खबरों पर दोनों ही स्टार्स ने चुप्पी साध रखी है. बता दें कि इस स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2012 में रिलीज हुई थी. इसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य किरदार में थे. इसके बाद इस फिल्म का सिक्वेल बन रहा है जिसमें अनन्या पांडे, टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया नजर आने वाले हैं. इससे पहले तारा और टाइगर का नाम भी जोड़ा गया था. लेकिन दोनों स्टार्स ने इन अफवाहों को सिरे से खारिज किया था.

Published by Yash Sharma on 16 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles