अरबाज़ के चैट शो में पहुंचीं करीना, दिया तैमूर के लिए पूछे गए यूजर्स के हर सवाल का जवाब

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान फिल्म इंडस्ट्री की पसंदीदा एक्ट्रेस हैं. करीना को अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने ग्लैमरस लुक के लिए भी जाना जाता है. यही नहीं बेटे तैमूर के जन्म के बाद भी करीना का ग्लैमरस लुक बरक़रार है. जिसके लिए हमेशा से करीना की तारीफ की जाती है. बता दें करीना के साथ ही उनके बेटे तैमूर अली खान भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं.

बताते चलें तैमूर सिर्फ 2 साल के हैं लेकिन आए दिन तैमूर को लेकर कोई न कोई ख़बर सोशल साइट्स पर वायरल होती ही रहती है. यही नहीं अब तक कई चैट शोज में करीना तैमूर को लेकर बातें भी कर चुकी हैं और हाल ही में करीना अरबाज खान के चैट शो ‘द पिंच बॉय अरबाज खान’ में पहुंचीं जहां उन्होंने तैमूर को लेकर कई सारी बातें की.

View this post on Instagram

Good morning guys 😘❤️

A post shared by Taimur Ali Khan FC💙 (@taimurfc) on

शो के दौरान करीना ने तैमूर पर किए जाने वाले बेहूदा कमेंट्स को लेकर बातचीत की. साथ ही खुद को ट्रोल करने वाले लोगों को जमकर जवाब भी दिया. बता दें सोशल साइट्स पर करीना को ट्रोल करते हुए लोगों ने कहा था कि तैमूर को देखकर लग रहा है कि उसे खाना नहीं मिलता और भूखा है. करीना अच्छी मां नहीं है.

जिसका शो के दौरान जवाब देते हुए करीना ने कहा कि, ‘तैमूर भूखा नहीं है. मुझे लगता है वो कुछ ज्यादा ही खा रहा है आजकल. मुझे तो वो मोटा लग रहा है.’ इसके बाद एक और यूजर के सवाल का जवाब करीना ने दिया. यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा था, ‘बच्चे के नाम पर लाइक्स लेती हो, जनता माफ नहीं करेगी.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘तुम्हें नहीं लगता तैमूर का हेयर कट कराना चाहिए.’ जिसके जवाब में करीना कपूर खान ने कहा, ‘मैंने हेयरकट करवाए हैं’.

इसी के साथ शो के दौरान करीना ने भारत में पैपराजी संस्कृति के बढ़ने पर भी चिंता जताई. करीना ने आश्चर्य जताते हुए कहा कि, ‘कैसे लोग उनके 2 साल के बेटे तैमूर की जिंदगी में इतनी रुचि ले सकते हैं.’

बता दें जन्म के बाद से ही तैमूर सोशल साइट्स पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले स्टार किड बन चुके हैं. यही नहीं तैमूर की फैन फॉलोइंग भी लाजवाब है.

Published by Chanchala Verma on 18 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles