मोदी की बायोपिक से सामने आए फोटोज, 9 अलग-अलग रूप में दिखाई दिए विवेक ओबेरॉय

Get Daily Updates In Email

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम हर देशवासी की ज़ुबां पर है. बायोपिक के इस दौर में जल्द ही नरेंद्र मोदी पर बन रही बायोपिक फिल्म भी रिलीज़ होने वाली है. मोदी की बायोपिक फिल्म में विवेक ओबेरॉय लीड रोल निभाने वाले हैं. कुछ दिनों पहले ही फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ किया गया था जो कि सोशल साइट्स पर खूब वायरल भी हुआ था. यही नहीं इस पोस्टर को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था.

फर्स्ट लुक के बाद अब इस फिल्म से जुड़े 9 फोटोज शेयर किए गए हैं. जिनमें मोदी के अलग-अलग रूप को दिखाने की कोशिश की गई है. इस सभी लुक्स में विवेक ओबेरॉय जच रहे हैं.

बता दें मोदी पर बन रही इस बायोपिक फिल्म को उमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले वह ‘मैरीकॉम’ तथा ‘सरबजीत’ जैसी फिल्मों का डायरेक्शन भी कर चुके हैं. बता दें यह दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थीं.

गौरतलब है कि अपने समय की पसंदीदा एक्ट्रेस जरीना वहाब फिल्म में पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट्स की माने तो यह फिल्म 12 अप्रैल 2019 को रिलीज़ हो सकती है. बताते चलें कि र‍िपोर्ट के मुताब‍िक आज 18 मार्च को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज़ करने वाले थे लेकिन गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन की वजह से इसे टाला गया. लेकिन फिल्म के 9 लुक आज रिलीज़ कर दिए गए.

मोदी की बायोपिक फिल्म में कई स्टार्स नजर आने वाले हैं. बता दें फिल्म में मनोज जोशी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की भूमिका में, बोमन ईरानी प्रसिद्ध बिजनेसमैन रतन टाटा के किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं इन सबके अलावा फिल्म में दर्शन कुमार, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा जैसे स्टार्स भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.

View this post on Instagram

Memorable moments at the Holy #Kumbh.

A post shared by Chowkidar Narendra Modi (@narendramodi) on

फिल्म में मोदी के शुरुआती सफर से प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया जाएगा. दर्शक इस फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 18 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles