सैफ के करियर की असफलता के कारण अमृता ने लिया था अलग होने का फैसला, गुपचुप तरीके से की थी शादी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में कई चर्चित लव स्टोरीज हैं जिनमें एक स्टोरी अमृता सिंह और सैफ अली खान की भी है. जी हां, सैफ और अमृता एक दूसरे के प्यार में इस कदर पागल हो गए थे कि उन्होंने एक दूसरे के साथ पाने के लिए ना तो अपनी उम्र का अंतर देखा ना ही अपने धर्म को देखा. बता दें दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की थी. अमृता के साथ ही सैफ के परिवार के लोग भी उनके इस फैसले से हैरान थे. दरअसल जिस समय इन दोनों ने शादी की उस समय अमृता टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार थीं तो वहीं सैफ बॉलीवुड में अपने कदम जमाने की कोशिश कर रहे थे.

Courtesy

लेकिन शादी के बाद काफी साल एक साथ बिताकर दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया. इन दोनों को तलाक को लेकर यह कहा जाता था कि इटली की मॉडल रोजा की वजह से सैफ और अमृता का तलाक हुआ लेकिन इसके पीछे की असलियत कुछ और ही है.

Courtesy

रिपोर्ट्स की माने तो जिस समय अमृता और सैफ की शादी हुई थी उस समय अमृता का करियर टॉप पर था लेकिन इस समय सैफ स्ट्रगल कर रहे थे. लेकिन जब अमृता और सैफ की शादी हुई तो इसके बाद अमृता ने फिल्मों से दूरी बनाने का फैसला ले लिया. अमृता के इस फैसले से सैफ को धक्का जरूर लगा लेकिन फिर भी उन्होंने चुप्पी साधे रखी. स्ट्रगलिंग एक्टर होने के बावजूद सैफ को जो भी फ़िल्में मिल रही थीं वे सब लगातार फ्लॉप हो रही थीं जिसके बाद सैफ इंडस्ट्री में गायब से हो गए. यह सब देखकर अमृता भी हताश हो गईं और अपने गुजारे के बारे में सोचने लगीं.

Courtesy

ऐसा सब कुछ समय तक चला जिसके बाद इन परिस्थितियों के चलते सैफ पर अमृता के बीच लड़ाई झगड़ा होने लगा. सैफ के अनुसार अमृता उन्हें हमेशा ही असफल पति होने का ताना देती रहती थीं और इस बात का खुलासा खुद सैफ ने ही एक इंटरव्यू के दौरान किया था. यही नहीं अमृता सैफ को कई बार निकम्मा और नाकारा तक कह चुकी हैं.

Courtesy

इन सब के अलावा एक इंटरव्यू में सैफ ने यह भी कहा था कि अमृता उनकी मां शर्मिला टैगोर और बहन सोहा अली खान के साथ गाली-गलौच तक करती थीं. इन सभी वजहों से सैफ अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान हो गए थे जिसके बाद उन्होंने तलाक लेने का फैसला ले लिया.

Courtesy 

अमृता के जाने के बाद सैफ की लाइफ में फिर से रोजा की एंट्री हुई लेकिन यह संबंध भी ज्यादा समय तक नहीं चला. जिसके बाद सैफ की की लाइफ में करीना आईं दोनों ने शादी की और आज ख़ुशी-ख़ुशी अपनी लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों का एक बेटा भी है तैमूर.

Published by Chanchala Verma on 18 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles