अधेड़ उम्र के होने के बाद भी ये सितारे अब तक हैं कुंवारे, कोई सुपरस्टार तो कोई है गुमनाम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के कई चहेते स्टार्स ऐसे हैं जो रिलेशन में रहकर भी उन्हें अपना जीवनसाथी नहीं बना सके हैं. ऐसे स्टार्स जो उम्र के अधिक पढ़ाव पर भी बिना शादी किए सिंगल होकर जीवन बीता रहे हैं. आइए बताते हैं ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की है.

1. सलमान खान

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है सुपरस्टार सलमान खान का. 50 से अधिक के उम्र के इस सुपरस्टार का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ रहा है. लेकिन आज तक भी यह कुंवारे हैं. हर बार हर जगह सलमान से उनकी शादी को लेकर ही सवाल किए जाते हैं और हर बार वह इन्हें टाल जाते हैं.

2. डीनो मोरया

स्टार डीनो मोरया को कई सुपरहिट फिल्मों में देखा गया है. इतना ही नहीं इनका नाम बिपाशा बासु के साथ भी जोड़ा गया था. दोनों के अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. इसके साथ ही डीनो का नाम लारा दत्ता के साथ भी जुड़ा. इन दोनों एक्ट्रेस की शादी हो चुकी है लेकिन डीनो अभी तक कुंवारे हैं.

3. रणदीप हुड्डा

रणदीप का नाम सुष्मिता सेन के अलावा बहुत सारी एक्ट्रेस से जुड़ चुका है. रणदीप 42 साल के हैं लेकिन अभी तक शादी नहीं की है. रणदीप इस वक्त ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं.

4. राहुल खन्ना

सुपरस्टार विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके अपने ब्रेकअप की जानकारी दी थी. राहुल ने बताया था कि उनका रिश्ता 20 साल बाद टूट गया. राहुल 46 साल के हैं और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है.

5. राहुल बोस

बहुत सारी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके राहुल बोस 51 साल के हैं. राहुल ने भी अभी तक शादी नहीं की है. एक इंटरव्यू के दौरान राहुल ने बताया था कि वह कई लड़कियों के साथ रिश्ते में रहे हैं.

6. उदय चोपड़ा

View this post on Instagram

Workout tiredness!!!

A post shared by Uday Chopra (@udayc) on

पहली ही फिल्म से छाए एक्टर उदय इन दिनों फिल्मों से दूर हैं. उदय 46 साल के हैं लेकिन अभी तक कुंवारे हैं. साल 2000 में रिलीज शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘मोहब्बतें’ से उन्होंने डेब्यू किया था. मशहूर डायरेक्टर यश चोपड़ा के बेटे उदय अपने करियर में ज्यादा आगे नहीं बढ़ सके.

Published by Yash Sharma on 19 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles