अफगान किंग बनने के लिए संजू बाबा ने पहना 25 किलो का कवच, सेट पर पर्सनल जिम भी बनवाया

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पानीपत’ में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म के लिए वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इन दिनों फिल्म की शूटिंग जयपुर में चल रही है.

फिल्म में संजय दत्त अफगान किंग अहमद शाह दुर्रानी की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म में संजय दत्त  25 किलो का कवच पहने नजर आने वाले हैं. यह कवच खास तौर पर संजय की पर्सनालिटी के हिसाब से तैयार किया गया है.

View this post on Instagram

Dabbo you r the best, did his calendar after 8 yrs

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

ख़बरों की माने तो 25 किलो का कवच पहनने के लिए संजय दत्त को रोज जिम घंटो पसीना बहाना पड़ता है. एक्ससाइज के लिए संजय दत्त के लिए सेट पर ही एक खास तरह का जिम तैयार किया गया है. अफगान किंग बनने के लिए संजय जिम के साथ-साथ खास डाइट फॉलो कर रहे हैं. संजय कार्ब और फैट डाइट लेने से बच रहे हैं. खाने में संजय दत्त इस समय प्रोटीन आइटम जैसे सलाद, च‍िकन और फिश ले रहे हैं. इसके अलावा संजय जिम में घंटो पसीना भी बहा रहे है.

अपने किरदार के लिए संजय ने अपना सिर तक मुंडवा लिया है. इस फिल्म में संजय दत्त के साथ बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. अर्जुन भी इस फिल्म के लिए जिम में घंटो पसीना बहा रहे हैं. फिल्म के लिए अर्जुन कपूर ने भी अपना सिर मुंडवा लिया है.

आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म इसी साल दिसम्बर में रिलीज होने वाली है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस फिल्म से पहले संजय दत्त करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में वे बलराज चौधरी का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म में सालों बाद वो माधुरी दीक्षित के साथ दिखेंगे.

‘पानीपत’ और ‘कलंक’ के अलावा संजय दत्त फिल्म ‘शमशेरा’ में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. फिल्म की लगभग आधे से ज्यादा शूटिंग भी हो चुकी है. बता दें कि यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. अगले साल संजय दत्त की फिल्म ‘सड़क 2’ भी रिलीज होगी. इस फिल्म में अलिया भट्ट उनके साथ होंगी.

Published by Lakhan Sen on 19 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles