इंस्टाग्राम पर दिशा पाटनी ने शेयर की फोटो, सोशल मीडिया यूजर बोले-‘पढ़ने दो दीदी कल पेपर है’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई  सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी दिशा पाटनी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ में व्यस्त चल रही हैं. फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी दिशा काफी एक्टिव रहती हैं. दिशा का स्टाइल स्टेटमेंट किसी टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं है. दिशा आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में दिशा ने फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. दिशा द्वारा शेयर की गई फोटो में वे बिकनी में ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही थीं. यह तस्वीर शेयर करते ही दिशा यूजर्स के निशाने पर आ गईं. इतना ही नहीं एक यूजर्स ने तो  दिशा को कमेंट करते हुए यह तक कह दिया है कि, ‘पढ़ने दो दीदी पेपर है कल.’

View this post on Instagram

💅💅💅 #MyCalvins @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

जहां एक और कई सोशल मीडिया यूजर्स दिशा की इस फोटो पर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कई सोशल मीडिया यूजर्स को उनका ये लुक बेहद पसंद भी आ रहा है. चौंकाने वाली बात तो यह है कि, तस्वीर को पोस्ट हुए अभी सिर्फ कुछ घंटे हुए है और इसे लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

View this post on Instagram

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब दिशा की कोई फोटो इतनी वायरल हुई हो. इससे पहले भी दिशा की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. वहीं हम बात करें फिल्मों की तो दिशा ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘लोफर’, ‘कुंग फू योगा’ और ‘बागी-2’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वे जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के लिए वे  कड़ी मेहनत भी कर रही हैं.

View this post on Instagram

🌸🌸🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म ‘भारत’ में दिशा का रोल काफी छोटा होगा लेकिन काफी दमदार होगा. फिल्म में दिशा का दर्शकों को एक्शन अवतार देखने को मिलने वाला है. फिल्म में द‍िशा पाटनी के अलावा कटरीना कैफ लीड रोल में हैं. खबरों की मानें तो फिल्म में तब्बू और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे. फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज़ होगी. दिशा पाटनी को अपनी फिटनेस के लिए भी पहचाना जाता है.

Published by Lakhan Sen on 19 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles