एक बार फिर बिना परमिशन फोटो खींचने पर फैंस पर गुस्सा होते दिखीं जया बच्चन, देखिए वीडियो

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में अपने समय की बेहतरीन एक्ट्रेस और अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन काफी सख्त मिजाज वाली महिला हैं. उन्हें लाइम लाइट में रहना शुरू से पसंद नहीं है. हाल ही में वे अपने एक फैन्स पर बिना परमिशन उनकी फोटो खीचने पर काफी गुस्सा होते दिखी हैं.

दरअसल बीते कल यानि की सोमवार जया बच्चन करण जौहर की मां हीरू जौहर के जन्मदिन की पार्टी में गई थीं. सेलिब्रेशन के बाद जब जया रेस्टोरेंट से बाहर निकल रहा थीं. तभी उनका एक फैन्स अपने मोबाईल से उनकी फोटो खींचने की कोशिश करने लगा. फैन्स के द्वारा इस तरह से फोटो खींचने पर जया बेहद नाराज हो गई थीं. जया को नाराज देख फैन वहां से जाने लगा. इसके बाद जया ने उसे वापस बुलाया और उस से कहा ‘आप मेरी बिना परमिशन के फोटो क्यों ले रहे थे, क्या आपने इसके लिए मुझसे पूछा, तमीज सीखो’.

courtesy

इसके बाद जया आगे बढीं तो उनका एक फैन उनकी फोटो लेने के लिए खड़ा था. इसके बाद जया ने उस शख्स से कहा कि Don’t do that, आपने अभी उसे नहीं देखा. जया के द्वारा ऐसे कहने के बाद  उस फैन ने फिर जया की फोटो नहीं ली.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, ‘जया बच्चन को claustrophobic नाम की एक बीमारी है. इस बीमारी के चलते इंसान अचानक भीड़ को देखकर परेशान हो जाता है. उनकी इस बीमारी का खुलासा श्वेता और अभिषेक ने एक चैट शो में किया था.

View this post on Instagram

Flanked by the best boys!!

A post shared by S (@shwetabachchan) on

बताते चले कि, एक अच्छी एक्ट्रेस के साथ-साथ जया बच्चन एक रायटर भी हैं. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फ़िल्म ‘शहंशाह’ की स्टोरी जया बच्चन ने ही लिखी थी. अपने फ़िल्मी करियर में एक्ट्रेस को साल 1992 में ‘पद्मश्री’ सम्मान मिल चुका है. इसके अलावा उन्हें ‘उपहार’, ‘अभिमान’, ‘कोरा कागज’, ‘नौकर’, ‘हजार चौरासी की मां’, ‘फिजा’, ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘कल हो ना हो’ जैसी फ़िल्मों के लिए भी फिल्मफेयर अवॉर्ड मिल चुके हैं. इस सबके अलावा जया राजनीति में भी सक्रिय हैं. साल 2004 में वे समाजवादी पार्टी की तरफ से राज्यसभा सदस्य बन चुकी हैं. इन सभी के अलावा जया अपने परिवार की मुखिया भी हैं.

Published by Lakhan Sen on 19 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles