‘कलंक’ के टीज़र में मां श्रीदेवी की जगह माधुरी को देखकर बोलीं जाह्नवी, फिल्म को लेकर उत्साहित हूं

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बहुत कम ही समय में इंडस्ट्री की पसंदीदा अदाकारा बन चुकी हैं. ‘धड़क’ फिल्म से डेब्यू के बाद जाह्नवी कपूर की खूब तारीफ हुई जिसके बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आने लगे हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर ‘हेलो! हॉल ऑफ फेम अवार्ड्स 2019’ में पहुंचीं जहां उन्होंने कई सारी बातें कही और अपने ग्लैमरस लुक से सभी को एक बार फिर से हैरान कर दिया.

अवार्ड फंक्शन के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए जाह्नवी ने कहा, ‘मैं फेम का अनुभव बचपन से करती रही हूं, इसलिए अब मेरे लिए लोकप्रिय होने से ज्यादा काम, अभिनय और फिल्में महत्वपूर्ण हैं.’

View this post on Instagram

Comfy cuddles 🌈

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

यही नहीं जाह्नवी ने ‘कलंक’ के टीज़र को लेकर भी बातें की. बताते चलें कि इस फिल्म में बहार बेगम का जो किरदार माधुरी दीक्षित निभा रही हैं. वह किरदार पहने श्रीदेवी निभाने वाली थीं लेकिन उनके निधन के बाद यह रोल माधुरी दीक्षित ने निभाया और टीज़र देखने के बाद जाह्नवी ने भी इसकी तारीफ की और माधुरी के किरदार को लेकर कहा, ‘मैं दर्शक की नजर से कलंक में उन्हें देखने के लिए उत्साहित हूं. मुझे लगता है कि ‘कलंक’ का टीजर और हर कैरेक्टर बहुत खूबसूरत है. मैं इस फिल्म को देखने को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं.’

बता दें जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर श्रीदेवी बहुत एक्सायटेड थीं. यही नहीं वह हर समय अपनी बेटी की मदद भी करती थीं. ‘धड़क’ की सक्सेस के बाद अब जाह्नवी कपूर ने भारतीय वायु सेना की महिला लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग भी शुरू कर दी है. बता दें गुंजन ने साल 1999 के कारगिल युद्ध में हिस्सा लिया था.

View this post on Instagram

Strawberry shortcake 🌸🍓🌸

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

इस फिल्म के अलावा जाह्नवी कपूर के खाते में एक और बड़ी फिल्म ‘तख़्त’ भी है. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह , करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 19 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles