‘घर मोरे परदेसिया’ के लिए हो रही आलिया की तारीफ, कैटरीना-दीया सहित कई स्टार्स ने किए पोस्ट

Get Daily Updates In Email

जल्द ही आलिया भट्ट फिल्म ‘कलंक’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज़ किया गया था. जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया गया है. इस फिल्म में आलिया के साथ वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म का टीज़र यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर चुका है.

टीज़र के बाद फिल्म का पहला गाना ‘घर मोरे परदेसिया’ भी रिलीज़ कर दिया गया है. जिसके लिए आलिया की खूब तारीफ की जा रही है. तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिरकार किन स्टार्स ने की है आलिया की तारीफ –

1. कैटरीना कैफ –

कैटरीना कैफ ने सोशल साइट्स पर आलिया के इस गाने की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. कैटरीना ने आलिया की तारीफ करते हुए लिखा है, ‘Well done ali’. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि आलिया आपने कितना खूबसूरत डांस किया है. कैटरीना के इस पोस्ट पर आलिया ने भी रिप्लाई किया है. जिसमें आलिया ने लिखा है, ‘आपको अंदाजा नहीं है कि आपका अप्रूवल मेरे लिए कितना मायने रखता है. Love you katyyyy.’ दोनों के इस तरह से पोस्ट को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे के साथ काफी स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हैं.

Courtesy

2. दीया मिर्जा –

दीया मिर्जा ने आलिया भट्ट के इस गाने के लिए उनकी तारीफ करते हुए लिखा, ‘कुछ ऐसा भी है आलिया जो आप नहीं कर सकतीं. दीया के इस कमेंट के बाद आलिया ने उन्हें रिस्पांस देते हुए लिखा, ‘मत पूछो, लेकिन प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद.’

3. नीना गुप्ता –

नीना गुप्ता ने भी आलिया की तारीफ करते हुए लिखा, ‘Wow alia this is real good.’

Courtesy

4. कियारा आडवानी-

कियारा आडवाणी के इस गाने में आलिया का डांस देखकर लिखा, ‘Ufff’ और इसके साथ ही किस वाली इमोजी भी लगाई.

Courtesy 

इन सभी के अलावा आलिया भट्ट ने भी अपने इस गाने के लिए श्रेया घोषाल और वैशाली म्हाडे का भी धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया है. इसके साथ ही गाने की लिरिक्स लिखने के लिए अमिताभ भट्टाचार्य का भी धन्यवाद किया है.

इसके अलावा म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम का भी आलिया ने धन्यवाद अदा किया.

बताते दें इस गाने को लेकर कई ट्वीस्ट सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 19 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles