बेटी दित्या को लेकर एकता कपूर के बेटे रवी के साथ प्ले डेट एन्जॉय करने पहुंचीं साक्षी तंवर

Get Daily Updates In Email

टीवी इंडस्ट्री की क्वीन एकता कपूर इन दिनों मां बनने के बाद के एक्सपीरियंस को एन्जॉय कर रही हैं. बता दे एकता कपूर अभी तक सिंगल हैं लेकिन 27 जनवरी को वह सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं. बता दें एकता कपूर इस दिन बेटे की मां बनी हैं जिनका नाम उन्होंने रवी कपूर रखा है. बताते चलें यह नाम एकता के पापा और बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र का असली नाम है.

वैसे अभी तक एकता ने अपने बेटे का कोई भी फोटो सोशल साइट्स पर शेयर नहीं किया है लेकिन कुछ दिनों पहले ही जब मोना सिंग एकता के बेटे रवी से मिलने पहुंची थीं तभी उन्होंने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था. जिसमें मोना और रवी के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही थीं.

View this post on Instagram

Maaasi love !!

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on

मोना के बाद अब टीवी इंडस्ट्री की नामी अदाकारा साक्षी तंवर भी रवी कपूर और अपनी बेटी की प्ले डेट के लिए पहुंची हैं. बता दें एकता और साक्षी एक दूसरे को बहुत मानती हैं और दोनों की दोस्ती तो जगजाहिर है ही. एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमें साक्षी ब्लू कलर की छोटी सी टीशर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. इस टीशर्ट पर लिखा है, ‘The man of mom’s dream’. इस फोटो को शेयर करते हुए एकता ने कैप्शन दिया है, ‘”Two mental moms!!!#ourbabies #playdates.”

View this post on Instagram

Two mental moms!!!#ourbabies #playdates

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on

इसके अलावा साक्षी ने और भी गिफ्ट्स रवी के लिए ख़रीदे हैं.

Courtesy

रवी कपूर का यह स्पेशल टॉवेल भी बहुत सुंदर है.

Courtesy

यह भी बताते चलें कि पिछले साल ही साक्षी तंवर ने भी 8 महीने की बच्ची को गोद लिया था. जिनका नाम उन्होंने दित्या रखा है. साक्षी भी एकता की तरह ही सिंगल मदर हैं. साक्षी ने एकता कपूर के सीरियल ‘कहानी घर घर की’ में काम किया था. इस शो के बाद से ही साक्षी पार्वती अग्रवाल के नाम से फेमस हो गई थीं. इस सीरियल के बाद साक्षी ने एकता कपूर के साथ ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘कर ले तू भी मोहब्बत’ जैसे शोज में काम किया है.

Published by Chanchala Verma on 19 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles