4 टीवी कपल्स जो रील लाइफ में बने भाई-बहन, लेकिन रियल लाइफ में कर बैठे एक-दूसरे से प्यार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी की दुनिया में भी रिलेशन और अफेयर की खबरें आम बात है. छोटे परदे पर भी कुछ कपल्स ऐसे हैं जो रील लाइफ में भाई-बहन रहे लेकिन रियल लाइफ में रिलेशन में हैं. तो आइए बात करते हैं उन 4 रील लाइफ के भाई-बहन की जो रियल लाइफ में एक-दूजे के प्यार में पड़ गए थे.

1. रोहन-कांची

स्टारप्लस के लोकप्रिय सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कलाकार रोहन मेहरा और कांची सिंह भाई-बहन के किरदार में नजर आए थे. लेकिन रील लाइफ से परे इनमें प्यार का रिश्ता बन गया. इस कारण सीरियल के निर्माताओं को इनकी नजदीकियों से सीरियल पर असर पड़ने का डर सताता रहा. और इसी के साथ इन दोनों शो से बाहर होना पड़ा. हालांकि फिलहाल भी दोनों को अक्सर पार्टी और फंक्शन में साथ देखा जाता रहा है.

2. दिगांगना-शिविन

सात साल पहले 2012 में स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल ‘एक वीर की अरदास वीरा’ में दिगांगना सूर्यवंशी ने लीड रोल प्ले किया था. इसमें शिविन नारंग ने दिगांगना के भाई का किरदार निभाया था. बता दें कि रियल लाइफ में दोनों में प्यार हो गया था. दिवगांगना इसके बाद बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. साथ ही वह फिल्मों में एंट्री कर चुकी हैं.

3. अदिति-अभिषेक

इसके बाद बात करेंगे टीवी के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में स्टार अदिति भाटिया और अभिषेक वर्मा की. दोनों इस सीरियल में बहन-भाई का किरदार निभा रहे हैं. लेकिन खबर है कि रियल लाइफ में दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे हैं. फिलहाल भी वह दोनों साथ में इस सीरियल में बने हुए हैं.

4. रिया-मयंक

courtesy

बीते वर्ष 2018 में ऑफ एयर हुए टीवी सीरियल ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी’ में अभिनेत्री रिया शर्मा ने अभिनेता मयंक वर्मा की बहन का किरदार निभाया था. खबर थी कि दोनों शूटिंग के दौरान साथ-साथ ही समय बिताते थे. ऐसे में बाहर घूमते हुए भी इस कपल को कई बार देखा गया था. माना जाता रहा था कि दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे थे.

Published by Yash Sharma on 19 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles