अभिषेक बच्चन की वजह से होली नहीं देखते करण जौहर, रियलिटी शो में बताई इसकी वजह

Get Daily Updates In Email

आज यानि कि 20 मार्च को होली है. आज देश भर में यह त्यौहार बड़े ही शानदार तरीके से मनाया जा रहा है. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज होली का त्यौहार खूब इंजॉय कर रहे हैं. बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज के घर आज काफी भव्य तरीके से होली मनाई जाती है. लेकिन अफ़सोस की बात है कि बॉलीवुड के फेमस निर्देशक और निर्माता करण जौहर ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ होली खेलना बंद कर दिया है. इस बात का खुलासा खुद करण जौहर ने किया है.

courtesy

दरअसल करण ने यह खुलासा एक रियलिटी शो के दौरान किया है. इस बारे में बात करते हुए करण जौहर ने बताया है कि, जब वह 10 साल के थे और अमिताभ बच्चन के घर पर होने वाली होली पार्टी में शामिल होने गए थे. उस दौरान एक बार अचानक से अभिषेक बच्चन ने उन्हें रंगों के पूल में धकेल दिया था. इस तरह से अचानक रंगों के पूल में गिर जाने के बाद करण बेहद सहम गए थे. तभी करण ने फैसला कर लिया था कि वे अभिषेक बच्चन के साथ अब कभी होली नहीं खेलेंगे हालांकि अभी करण होली की पार्टी में शामिल होते है. लेकिन रंगों से नहीं खेलते हैं.

ऐसे ही एक बार का किस्सा शेयर करते हुए करण ने बताया कि, ‘बचपन में उनके कॉलोनी के बच्चे सिल्वर कलर का पेंट लेकर उनपर लगाने की कोशिश करते थे और उनसे बचने के लिए करण काफी दूर तक दौड़ते थे. लेकिन कई बार गिर जाते थे. इसके बाद उनकी उन बच्चों से जमकर लड़ाई होती थी.

हाल ही में करण ने अरबाज़ खान के शो में भी कई चौकाने वाले खुलासे किए थे. उन्होंने शो में यह भी बताया था कि, लोग जब उन्हें ट्रोल करते हैं तो उनसे वह कैसे निपटते हैं. इस बारे में बात करते हुए करण जौहर ने कहा, “शुरू में जब ऐसा होता था तो मैं बहुत परेशान और गुस्सा हो जाता था. बाद में एक ऐसी स्टेज आई जब मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता था, और अब मैं उस स्टेज में हूं जब मैं इससे एंटरटेन होता हूं. रोज सुबह मैं उठता हूं, गाली खाता हूं और इस पर हंसता हूं.” करण ने कहा कि यह पूरी तरह से उनपर है कि वह अपनी सेक्सुएलिटी पर बात करना चाहते हैं या नहीं.

 

Published by Lakhan Sen on 20 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles