उम्र के 40 से अधिक सावन देखने के बाद भी कुंवारे हैं बॉलीवुड के ये फेमस स्टार्स

Get Daily Updates In Email

ऐसा कहा जाता है कि अगर बॉलीवुड स्टार्स जल्दी शादी कर लेते हैं तो उनके करियर पर काफी असर पड़ता है. जहां बॉलीवुड में ऐसे बहुत से एक्टर्स हैं जिन्होंने काफी जल्दी शादी कर ली है. तो वहीं आज ऐसे भी कई एक्टर हैं जो 40 के पार हो गए है. लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नही की है. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं बॉलीवुड के उन हीरोज के बारे में जिनकी उम्र 40 साल से ज्यादा की हो गई लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है.

अक्षय खन्ना

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अभिनय कर चुके बॉलीवुड कलाकार अक्षय खन्ना की उम्र 43 से ज्यादा की हो गई है लेकिन अभी तक उन्होंने भी शादी नही की है. अपनी शादी के बारें बात करते हुए उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि, मैं सोच ही नहीं सकता हूं कि मैं एक बीवी और बच्चे की जिम्मेदारी उठा सकता हूं. हालांकि मैं यह भी कहना चाहता हूं कि यह मेरा अंतिम फैसला नहीं है. जिंदगी में कभी भी कुछ भी हो सकता है.’

राहुल बोस

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता राहुल बोस का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. शादी को लेकर राहुल बोस की एक अलग ही अवधारणा है. दरअसल उनका मानना है कि लोग बिना शादी के भी खुश रह सकते हैं और जी सकते हैं.

उदय चोपड़ा

View this post on Instagram

Workout tiredness!!!

A post shared by Uday Chopra (@udayc) on

अभिनेता उदय चोपड़ा बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय कर चुके है. उनका नाम कई एक्ट्रेस के जुड़ चुका है. लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नही की है. 46 साल की उम्र में भी उदय कुंवारे हैं.

रणदीप हुड्डा

42 साल के रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के एक जाने-माने कलाकार हैं. इतनी उम्र होने के बाद भी उन्होंने शादी नही की है. सुष्मिता सेन और नीतू चंद्रा के साथ उनका नाम भी जुड़ चुका है.

सलमान खान

बॉलीवुड के सुल्तान यानि कि सलमान खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान 53 साल के हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नही की है. सलमान का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है.

डीनो मोरया

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टरो में गिने जाने वाले डीनो मोरया ने भी अभी तक शादी नहीं की है. उनकी उम्र भी 43 साल की है. बिपाशा बसु और लारा दत्ता के साथ इनका नाम भी जुड़ चुका है.

Published by Lakhan Sen on 20 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles