एक हिट देकर बड़े परदे से गायब हो गई थीं शाहरुख की एक्ट्रेस गायत्री, रहती हैं काफी ग्लैमरस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री को कई एक्ट्रेसेस दी हैं. या यूं कहे तो उनकी फिल्मों से कई हीरोइन को काम करने का मौका मिला है. दीपिका पादुकोण से लेकर अनुष्का शर्मा तक ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिनका डेब्यू शाहरुख की फिल्मों से हुआ और आज वह फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं. लेकिन एक ऐसी भी एक्ट्रेस है जो शाहरुख के साथ डेब्यू करने के बाद भी फिल्मों से गायब हो गई हैं. जी हां! तो अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वह एक्ट्रेस कौन है जिसने बॉलीवुड के किंग खान के साथ अपना फ़िल्मी सफर शुरू किया था. लेकिन आज वह फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गई . तो चलिए हम आपको बताते हैं उस एक्ट्रेस के बारे में-

दरअसल यहां हम बात करे रहे हैं मॉडल से एक्ट्रेस बनीं गायत्री जोशी की. बता दें कि गायत्री जोशी ने हाल ही में 45 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. 20 मार्च 1974 को नागपुर में जन्मीं गायत्री का फ़िल्मी सफर काफी छोटा रहा है.

साल 1999 में फेमिना मिस इंडिया कॉम्पिटिशन में टॉप 5 फाइनलिस्ट में आने वाली गायत्री कई बड़े विज्ञापनों और म्यूजिक एल्बम में काम कर चुकी हैं  उन्होंने साल 2000 में मिस इंटरनेशनल कॉम्पिटिशन में भी भाग लिया था. बता दें कि गायत्री ने साल 2004  में शाहरुख के साथ फिल्म ‘स्वदेस’ से डेब्यू किया था. फिल्म में उन्होंने बेहद शानदार एक्टिंग की थी. हर किसी को उनकी एक्टिंग पसंद भी आई थी. कई लोगों ने उनकी एक्टिंग देखकर यह तक कह दिया था कि गायत्री आने वाले समय में बड़ी स्टार बनेंगी. लेकिन उन्होंने अचानक फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी.

दरअसल उन्होंने साल 2005 में उन्होंने बिजनेसमैन विकास ओबेरॉय से शादी कर ली थी. शादी के बाद वे वापस फिर कभी फिल्मों की तरफ नहीं मुड़ी. बता दें कि गायत्री के पति विकास ओबेरॉय, ओबेरॉय रियलिटी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं.

45 की उम्र में भी गायत्री बेहद फिट हैं. वो अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि सोनाली बेंद्रे और सुजैन खान के गायत्री बेहद करीब हैं. गायत्री फ़िलहाल दो बच्चों की मां हैं और अपने घर-परिवार के साथ अपना जीवन यापन कर रही हैं.

Published by Lakhan Sen on 20 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles