जी सिने अवार्ड में मलाइका ने बढ़ाई रौनक, जॉर्जिया और अरबाज ने दिखाया स्ट्रांग रिलेशन

Get Daily Updates In Email

मंगलवार की रात को बॉलीवुड जगत में अवार्ड फंक्शन का आयोजन किया गया. जी सिने अवॉर्ड्स 2019 में सितारों का मेला लगा. बॉलीवुड की द‍िलकश अदाकारा दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट ने अपने लुक से फैंस का द‍िल जीता. लेकिन इन सबके बीच भी 45 साल की हो चुकीं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के हॉट अंदाज के आगे बाकी सितारे फीके लगे.

मलाइका इस अवॉर्ड नाइट में लाल रंग की ड्रेस पहनकर पहुंची थीं जिसमें वह बहुत ग्लैमरस लग रही थीं. मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और स्‍टाइल को लेकर काफी सजग रहती हैं और इस मामले में भी कोई दोराय नहीं है कि वह उनसे कम ऐज की अदाकाराओं को टक्‍कर देती नजर आती हैं.

मलाइका हर काम अपने शेड्यूल पर पूरा करती हैं. रोजाना जिम जाती हैं ताकि फ‍िट रहें. वह उन अभि‍नेत्रियों में से हैं जिन पर उम्र का असर द‍िखाई नहीं देता है. बता दें कि पूर्व पति अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा का नाम अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ जुड़ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका काफी समय से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.

इतना ही नहीं इसी अवार्ड फंक्शन में बॉलीवुड कलाकार और मलाइका के पूर्व पति अरबाज खान भी अटैंड करने पहुंचे थे. अरबाज खान ने काले रंग का सूट पहन रखा था. वह यह शो अटेंड करने और किसी के साथ नहीं बल्कि अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ पहुंचे थे. उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया सफेद रंग के गाउन में पहुंचीं. दोनों ने मीडिया को काफी सारे पोज़ भी दिए.

बता दें इस शो को बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन ने होस्ट किया था. जी सिने अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर मेल का अवॉर्ड रणबीर कपूर को फिल्म ‘संजू’ के लिए मिला तो वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला.

फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने बेस्ट डेब्यू फीमेल और एक्टर ईशान खट्टर ने बेस्ट डेब्यू मेल का अवॉर्ड जीता. इसके अलावा और भी कई सितारो को अवार्ड दिए गए.

Published by Yash Sharma on 20 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles