ट्रेडिशन और पारिवारिक मूल्यों के चलते ही जया ने दी थी ऐश्वर्या को अपनी बहू बनने की इजाजत

Get Daily Updates In Email

विश्व सुन्दरी ऐश्वर्या राय मशहूर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बच्चन परिवार की बहू भी है. लेकिन ये बहुत कम ही जानते हैं कि ऐश्वर्या से पहले अभिषेक की शादी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर से होने वाली थी. लेकिन कुछ अनबन के चलते अभिषेक के घरवालों ने उनका रिश्ता करिश्मा से खत्म कर दिया. इसके बाद अभिषेक ऐश्वर्या के प्यार में पड़ गए और दोनों ने बाद में शादी कर ली थी.

इसके बाद अभिषेक की मां जया बच्चन ने एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उनके लिए और उनके परिवार के लिए ट्रेडिशन बहुत महत्वपूर्ण होता है. साथ ही उन्होंने ऐश्वर्या को घर की बहू बनाने के पीछे राज को बताया. जिसमें उन्होंने बताया कि उनके लिए पारिवारिक मूल्य और ट्रेडिशन बहुत महत्वपूर्ण हैं. जया ने यह भी बताया कि अपने बच्चों को बड़ा करते समय उन्होंने इस बात का पूरा ख्याल रखा कि उनके बच्चे शालीन बनें.

जब जया से पूछा गया कि क्या यही कारण था कि उन्होंने ऐश्वर्या राय को अपने घर की बहू बनाया था. तो जया ने जवाब दिया, ‘जी हां यही कारण था कि मैंने अपने बेटे को ऐश के साथ शादी करने की इजाजत दी. मैं चाहती थी कि मेरी बहू को पारिवारिक मूल्य और कल्चर की अच्छी समझ हो.’

बता दें अभिषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय के बीच काफी अच्‍छी बॉन्डिंग है. अक्‍सर कई मौकों पर दोनों एक दूसरे के बेहद करीब द‍िखाई देते हैं. बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी को 11 साल पूरे हो गए हैं. दोनों की शादी 20 अप्रैल, 2007 को हुई थी. उनकी एक छह साल की बेटी आराध्या है.

अभिषेक ‘युवा’, ‘सरकार’ और ‘कभी अलविदा न कहना’ के लिए अभिषेक बच्चन को फ़िल्मफेयर बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का खिताब भी मिल चुका है. ‘पा’, ‘दिल्ली 6’, ‘दोस्ताना’, ‘उमराव जान’, ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’, ‘हैप्पी न्यू इयर’, ‘हाउस फुल 3’ जैसी लगभग 60 फ़िल्मों में अभिषेक अपने अभिनय से सबका दिल जीत चुके हैं. वहीं फिल्म गुरु से ऐश और अभिषेक के बीच नजदीकियां बढनी शुरू हुई थीं.

Published by Yash Sharma on 20 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles