‘नागिन’ की वजह से मौनी को ‘ब्रह्मास्त्र’ में मिला निगेटिव रोल, कई फिल्मों में आएंगी नजर

Get Daily Updates In Email

टीवी इंडस्ट्री से फिल्म इंडस्ट्री की और कदम बढ़ाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है. फिल्म ‘गोल्ड’ से जबरदस्त एंट्री करने वाली एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में विलेन का किरदार निभाती नजर आएंगी.

हाल ही में एक्ट्रेस ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में कैसे काम मिला. साथ ही यह भी बताया कि ‘नागिन’ सीरियल के साथ इसका क्या कनेक्शन है. इंटरव्यू में मौनी राय ने बताया कि, ‘मैं पहले तो इस बात पर काफी हैरान हुई कि मुझे फिल्म में एक विलेन का रोल प्ले करना है. मेरे लिए यह खुशी की बात थी क्योंकि मुझे ऐसे चैलेंजिंग करेक्टर्स प्ले करना अच्छा लगता है.’

एक्ट्रेस मौनी ने आगे बताते हुए कहा कि, ‘अयान मुखर्जी ने नागिन सीरियल में मेरे रोल को देखा था. इस दौरान उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि फिल्म के लिए मैं विलेन का रोल प्ले कर सकती हूं. तो आप कभी भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकते कि कब किसको कैसा रोल मिल जाए.’

मौनी अमिताभ के साथ काम करने को लेकर पहले दिन तो काफी नर्वस थीं. लेकिन बाद में उन्हें अयान ने समझाया कि उन्हें भूलना पड़ेगा कि वह अमिताभ के सामने अभिनय कर रही हैं. चूंकि यह बेहद जरूरी है कि शॉट्स सही तरीके से लिए जाए. बता दें कि मौनी ने भी यह बात समझी और अच्छे तरीके से अभिनय शुरू किया.

मौनी ने बताया कि, ‘मेरा जीवन तब पूरा हो गया जब मैंने अमिताभ बच्चन के साथ काम किया. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी काफी स्वीट हैं. तीनों कलाकार सेट पर काफी कंफर्टेबल फील कराते हैं.’ बता दें फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर कर रहे हैं. ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज डेट 20 दिसंबर, 2019 रखी गई है.

‘गोल्ड’ फिल्म में अक्षय के अपोजिट नजर आ चुकीं मौनी के हाथ में कई सारे बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं. ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ और ‘मेड इन चाइना’ में भी मौनी काम करती नजर आएंगी. इसके अलावा वह ‘बोले चूड़ियां’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करेंगी.

 

Published by Yash Sharma on 20 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles