पहले की तरह आज भी ग्लैमरस हैं मलाइका अरोड़ा, सबूत देते हैं ये एक्ट्रेस के 10 फोटोज

Get Daily Updates In Email

मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री से फीट एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. आए दिन उन्हें जिम के बाहर तो कभी जिम में वर्कआउट करते हुए देखा जाता है. जिससे यह साफ़ है कि मलाइका अपनी फिटनेस के लिए कितनी सतर्क हैं. यही नहीं मलाइका को उनके फैशन सेन्स के लिए भी खूब पसंद किया जाता है. अपने करियर के शुरुआती दौर से लेकर अब तक मलाइका में बहुत कम ही बदलाव देखने को मिले हैं. तो चलिए आपको बताते हैं मलाइका के कुछ ऐसे ही पुराने फोटोज जो कि हमारी इस बात को सच साबित करेंगे –

यह फोटो मलाइका के फेमस और पसंदीदा गाने ‘छैयां छैयां’ का है. जिसमें मलाइका ने बेहतरीन डांस किया था. बता दें इस गाने में शाहरुख़ खान भी डांस करते नजर आए थे. यह गाना आज भी बहुत पॉपुलर है. यह गाना साल 1998 में आई फिल्म ‘दिल से’ का है.

Courtesy

इस फोटो में मलाइका के साथ उनके बेटे अरहान नजर आ रहे हैं. मां बनने के बाद भी मलाइका की खूबसूरती बरक़रार है.

Courtesy

मलाइका ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत मॉडल और एक टीवी प्रेजेंटर के तौर पर की थी और आज एक्ट्रेस टॉप डांसर के साथ ही फेमस टीवी जज बन चुकी हैं.

Courtesy

इस फोटो में मलाइका ब्राइड्समेड बनी हैं. इस फोटो में उनके साथ करीना कपूर खान भी नजर आ रही हैं. बता दें दोनों एक दूसरे की करीबी दोस्त हैं और आज भी दोनों को एक साथ कई बार पार्टी एन्जॉय करते हुए तो कभी जिम के दौरान साथ देखा जाता है.

Courtesy

मलाइका का यह फोटो ‘ballerina photoshoot’ का है जो कि मलाइका ने 1994 में करवाया था. इस फोतोशूट से मलाइका ने यह साबित कर दिया था ग्लैमर की दुनिया में वह बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से पीछे नहीं हैं.

Courtesy 

इस फोटो में मलाइका अपनी मॉम और अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ नजर आ रही हैं.

Courtesy

मलाइका पहली बार ‘गुड नाम’ सॉंग के जरिए सिल्वर स्क्रीन पर नजर आई थीं. हाल ही में सोनम कपूर की फिल्म ‘एक लड़की….’ में इस गाने का रिमेक बनाया गया था.

Courtesy

इस फोटो में मलाइका बेटे अरहान के साथ नजर आ रही हैं.

Courtesy

बहन अमृता के वेडिंग डे पर मलाइका.

Courtesy

‘कॉफ़ी विथ करण’ में अमृता के साथ मलाइका.

Courtesy

अभी भी आए दिन मलाइका के ग्लैमरस फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल होते ही रहते हैं.

Published by Chanchala Verma on 20 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles