बहन अर्पिता से लेकर कैटरीना तक कई क़रीबियों को कार गिफ्ट कर चुके हैं सलमान खान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सुल्तान यानि सलमान खान की आगामी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग ख़त्म हो गई है. फिल्म की शूटिंग की ख़त्म होने के बाद सलमान ख़ान अपने परिवार औए दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. ‘यह बात सभी भली भांति जानते हैं कि सलमान खान अक्सर अपने क़रीबियों और रिश्तेदारों को तोहफ़े देते रहते हैं. इतना ही नहीं अभी हाल ही में सलमान ने अपने क़रीबियों को खास तोहफा दिया है.

दरअसल इन दिन मीडिया में ख़बरें आ रही हैं कि सलमान खान ने एक साथ चार रेंज रोवर कारें ख़रीदी हैं. चौंकाने वाली बात यह भी है कि इन चार कार में से सिर्फ एक कार सलमान ने अपने पास रखी है. बाकि की तीन कार उन्होंने गिफ्ट कर दी हैं.

बता दें कि सलमान ने जो चार कार रेंज रोवर कार खरीदी हैं उनमें से हर एक कार की क़ीमत लगभग 50 लाख के आसपास है. सलमान ने इन चार कार में से एक कार अपने भाई अरबाज़ ख़ान को गिफ्ट की है. जबकि दूसरी कार बहन अर्पिता खान को गिफ्ट की है. तीसरी कार सलमान ने अपनी को-एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को गिफ्ट की है. सलमान ने कैट को यह कार फिल्म ‘भारत’ में काम करने के चलते दी है.

View this post on Instagram

♥️#HappyWomensDay

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

दरअसल कैटरीना कैफ ने सलमान की फिल्म ‘भारत’ के लिए उस वक्त हां कह दिया था. जब प्रियंका चोपड़ा ने शूटिंग शुरू करने से पहले अचानक फ़िल्म छोड़ दी थी. ऐसी स्थिति में कैट ने फिल्म में काम किया. सलमान की इस फिल्म के लिए कैट ने वरुण धवन की फिल्म को भी छोड़ दिया था.

View this post on Instagram

Being real strong

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान ने कुछ दिन पहले ही 50 लाख रुपए की कार अपनी मॉम सलमा ख़ान को गिफ्ट की थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान करीना कपूर को भी एक कार गिफ्ट कर चुके हैं. करीना ने सलमान की फ़िल्म दबंग 2 में फेविकॉल से आयटम नंबर किया था. इस गाने के हिट होने के बाद सलमान ने उन्हें कार गिफ्ट की थी. ऐसा कहा जाता है कि इस गाने के लिए करीना ने कोई फीस नहीं ली थी. करीना कपूर को सलमान ने बीएमडब्ल्यू कार गिफ़्ट की थी.

जैकलीन फ़र्नांडिस को भी सलमान एक लग्ज़री कार गिफ्ट कर चुके हैं. सलमान ने जैकलीन फ़र्नांडिस को एक ऑडी कार गिफ़्ट की थी. यह कार उन्होंने फ़िल्म ‘किक’ की सफलता के बाद गिफ्ट की थी.

Published by Lakhan Sen on 20 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles