कार्तिक-सारा ने दिखाई अपनी आगामी फिल्म की रोमांटिक झलक, अगले साल होगी रिलीज़

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों आगामी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म को सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म लव आजकल का सीक्वल बताया जा रहा है. इस फिल्म की रिलीज़ डेट रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म अगले साल वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी.

फिल्म में कार्तिक और सारा के अलावा रणदीप हुड्डा भी खास भूमिका में नज़र आएंगे. मैड्डॉक फिल्म्स ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कहा कि ये फिल्म अगले साल वैलेंटाइन डे के अवसर पर रिलीज़ होने जा रही है. हालांकि अब तक इस फिल्म के नाम का फैसला नहीं हो पाया है. बुधवार को कार्तिक और सारा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया.

तस्वीर में सारा, कार्तिक के कंधे पर अपना सिर रख कर बैठी हैं. सारा मे तस्वीर के साथ लिखा कि, ‘इम्तियाज अली की अगली फिल्म का हिस्सा बनकर मैं सम्मानित, आभारी और उत्साहित महसूस कर रही हूं. कार्तिक आर्यन और रणदीप हुड्डा स्टारर यह फिल्म 14 फरवरी, 2020 को रिलीज़ होगी. शूट अभी चल रहा है.’

कार्तिक ने फोटो के साथ लिखा है, ‘अपने पसंदीदा डायरेक्टर इम्तियाज अली के साथ एक जर्नी का सौभाग्य प्राप्त हुआ. सारा अली खान और रणदीप हुड्डा के साथ अगली फिल्म 20 फरवरी 2020 को आ रही है. और जी हां, इसी फिल्म की शूटिंग चालू है.’ कार्तिक ने यह भी स्पष्ट किया है कि इस फिल्म को दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं.

कुछ दिनों पहले सारा और कार्तिक की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. जिनमें दोनों बातें करते दिखाई दे रहे थे. उससे भी पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें किस करते एक कपल को सारा और कार्तिक बताया गया था और कहा जा रहा था कि यह फिल्म ‘लव आज कल 2’ का ही एक सीन है. हालांकि इसे लेकर कार्तिक या सारा की ओर से किसी तरह की पुष्टि नहीं की थी.

Published by Yash Sharma on 22 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles