जी सीने अवार्ड्स में दर्शकों की पसंद पर रणवीर बने बेस्ट एक्टर, किया संजय लीला भंसाली का धन्यवाद

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फैन फ़ॉलोइंग का तो कोई जवाब ही नहीं है. रणवीर सिंह को उनकी हर फिल्म के लिए खूब पसंद किया जाता है. आखिरी बार रणवीर सिंह को ‘गली बॉय’ में देखा गया था. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए भी रणवीर सिंह की खूब तारीफ हुई थी और अपने इस रोल के लिए रणवीर को दर्शकों की पसंद पर बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाजा गया है.

जी हां, यह अवार्ड रणवीर को हाल ही में मुंबई में हुए जी सिने अवॉर्ड के दौरान दिया गया है. इस अवार्ड नाईट में फिल्म इंडस्ट्री के नामी सितारे पहुंचे थे. अवार्ड मिलने के बाद रणवीर ने इसे लेकर अपने विचार भी व्यक्त किए.

रणवीर सिंह ने कहा कि, ‘संजय लीला भंसाली धन्यवाद. दुनिया की हर नायाब चीज पर अलाउद्दीन खिलजी का हक है. किसने सोचा था इतना बुरा बनना इतनी अच्छी बात हो सकती है. एक इंसान ने सोचा था और उसी इंसान से इतना लायक समझा कि मैं ये किरदार निभा पाउंगा. सर मैंने पहले भी कहा है, आज फिर से कह रहा हूं और जब तक जीवित रहूंगा तब तक कहता रहूंगा यह मेरे दिल के बेहद करीब है. आपने मुझे बतौर आर्टिस्ट शेप दिया है. मुझे बतौर एक्टर आपने शेप दिया है. हर किसी भी प्रकार का केलीबर मुझमें है तो उसका कारण आप हो. आपने मुझे मेरी लाइफ का सबसे शानदार मौका दिया. आपने मुझे मेरी लाइफ का बेस्ट परफॉर्मेंस दिया. सबसे यादगार अनुभव है. आपने मेरे को मेरी पत्नी से भी मिला दिया और क्या मांगूंगा मैं आपसे सर और क्या मांगू उपर वाले से. मैं एक्टर बन गया, जनता का प्यार कमाया, इज्जत कमाई और क्या मांगू. अपनी लीला, अपनी मस्तानी, अपनी रानी से शादी कर ली, सच में हीरो बन गया मैं तो यार.’

आगे रणवीर ने कहा, ‘धन्यवाद रोहित शेट्टी. रोहित सर मुझे पहली मसाला ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के लिए धन्यवाद. बॉस ऑफ मसाला एंटरटेनमेंट. फैमिली और ऑडियंस को थैंक्स. मैं अपनी फैमिली, फ्रैंड्स और टीम को धन्यवाद कहता हूं और इसके साथ ऑडियंस को जिनका प्यार मुझे मिलता रहा है. मेरा वादा है कि मैं हार्ड वर्क करता रहूंगा और कोशिश करूंगा की क्वालिटी सिनेमा का काम करूं. कोशिश रहेगी कि आपको एंटरटेन करूं और यह भरोसा जताता हूं कि यह देश अपने सिनेमा पर गर्व महसूस करेगा.’

बताते चलें ‘पद्मावत’ के लिए दीपिका पादुकोण को ज़ी सिने अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस का ख़िताब तो ‘संजू’ के लिए रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला.

Published by Chanchala Verma on 22 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles