शादी के 3 महीने बाद सामने आए कपिल की वाइफ गिन्नी के मेहंदी सेरेमनी के फोटोज, देखिए पिक्स

Get Daily Updates In Email

पिछले साल 12 दिसंबर को गिन्नी चतरथ से शादी करने वाले कपिल शर्मा की शादी बड़ी ही धूमधाम से हुई थी. कपिल की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. लेकिन शादी के करीब तीन महीने बाद अब कपिल शर्मा की वाइफ गिन्नी चतरथ की मेहंदी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं. सामने आई फोटोज में गिन्नी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

इस फोटो में गिन्नी मेहंदी लगवाती नजर आ रही हैं. ब्राइट यैलो कलर के ट्रैडिशनल अटायर में गिन्नी चतरथ बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

मेहंदी लगवाने के बाद गिन्नी काफी खुश नजर आ रही हैं.

अपनी शादी के फंक्शन में डांस करती गिन्नी चतरथ. बहुत कम ही लोगों को इस बात का पता होगा कि कपिल अपनी गर्लफ्रेंड को कॉलेज के दिनों से जानते हैं. कॉलेज के ज्यादातर फंक्शंस में कपिल गिन्नी के साथ हिस्सा लेते थे. गिन्नी का असल नाम भवनीत है. वे जालंधर की रहने वाली हैं.

कॉलेज के दिनों में भले ही दोनों एक-दूसरे के साथ फंक्शंस में हिस्सा लेते थे. लेकिन दोनों का अफेयर पंजाबी कॉमेडी शो ‘हंस बलिए’ से शुरू हुआ था. गिन्नी ने कपिल के साथ अपने रिलेशनशिप को 2013 में ऑफिशियल कर दिया था. लेकिन तब लोगों ने इस बात को नोटिस नहीं किया था. लेकिन धीरे-धीरे गिन्नी का नाम समय के साथ सामने आने लगा और कपिल ने भी उनका नाम सबके सामने ऑफिशियल कर दिया.

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

एक इंटरव्यू में कपिल संग रिश्ते पर बोलते हुए गिन्नी ने कहा था- “मैं कपिल को कॉलेज के दिनों से जानती हूं. मैंने हंस बलिए शो में उनके साथ हिस्सा लिया था. कपिल को लेकर मेरे दिल में फीलिंग्स कॉलेज में ही आ गई थी.” आगे गन्नी ने बताया कि, “मैं कॉलेज में कपिल के लिए हमेशा खाना बनाकर ले जाती थी. हालांकि खाना बनाने में मम्मी की मदद की जरूरत होती थी. मुझे पता था कपिल को घर का खाना पसंद है. इसलिए मुझे उनके लिए खाना बनाना अच्छा लगता था.”

Published by Lakhan Sen on 22 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles