अक्षय कुमार की वे फ़िल्में जिन्होंने अपनी रिलीज के पहले दिन ही बना दिए रिकॉर्ड

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने पहले दिन 22 करोड़ का कारोबार किया था. इसी के साथ फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग हासिल करने वाली फिल्म बन गई है. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं अक्षय कुमार की उन फिल्मों के बारे में जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन काफी अच्छा प्रदर्शन किया है.

गोल्ड

courtesy

पिछले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ‘गोल्ड’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए थे. इस फिल्म ने अपने पहले दिन 25.25 करोड़ कारोबार किया था. यह फिल्म अक्षय की सबसे ज्यादा ओपनिंग हासिल करने वाली फिल्मों में टॉप पर है.

केसरी

courtesy

‘गोल्ड’ के बाद अक्षय कुमार की हाल ही रिलीज हुई फिल्म ‘केसरी’ का इस लिस्ट में दूसरा नाम है. ‘केसरी’ ने पहले दिन 21.50 करोड़ की कमाई की है. इन दिनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. दो दिन में फिल्म ने 39 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

सिंह इज ब्लिंग 

courtesy

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है अक्षय कुमार की फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’. इस फिल्म ने अपने पहले दिन 20.67 करोड़ की शानदार कमाई की थी. यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. फिल्म में अक्षय के अलावा एमी जैक्सन लीड रोल में थीं.

2.0

courtesy

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ रिलीज हुई अक्षय की इस फिल्म ने अपने ओपिंग डे में 20.25 करोड़ रुपए का कारोबार किया था. इस फिल्म में लीड हीरो साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब करीब 150 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था.

हाउसफुल-3

courtesy

साल 2016 में आई अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल-3 ने भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. फिल्म ने पहले दिन 15.21 करोड़ कारोबार किया था. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस , रितेश देशमुख जैसे कई नामी स्टार्स थे. यह एक तरह से मल्टीस्टारर फिल्म थी. फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. इस फिल्म का चौथा पार्ट यानि कि ‘हाउसफुल-4’ भी जल्द ही आने वाला है. फिल्म की शूटिंग भी हो चुकी है. बता दें कि ‘हाउसफुल-4’ 26 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी. इस फिल्म का भी दर्शकों को बेहद बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 23 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles