अपने बेबी बंप को संभालती नजर आईं हॉलीवुड एक्ट्रेस मेघन, जल्दी देंगी बच्चे को जन्म

Get Daily Updates In Email

ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और अमेरिकी एक्ट्रेस मेगन मर्कल बीते साल शादी के बंधन में बंध गए थे. इंग्लैंड के विंडसर कासल के सेंट जॉर्ज चैपल में दोनों की शादी का समारोह संपन्न हुआ था. अब प्रिंस हैरी ड्यूक ऑफ ससेक्स और मेगन मार्कल डचेस ऑफ ससेक्स कहलाएंगी. बता दें इस शाही में कई मेहमान शामिल होंगे जिसमें से बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी एक थीं.

इसके बाद एक्ट्रेस मेगन के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई थीं. जिसकी पुष्टि भी हो चुकी है. एक्ट्रेस की बहुत सारी फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें उनकी एक आदत कॉमन नजर आ रही है. फोटो को देखकर पता लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस का एक हाथ उनके बेबी बम्प पर ही रहता है. उनकी इस आदत को सभी सराह रहे हैं.

हर फोटो में वह अपने बेबी बंप की केयर करती नजर आती हैं. हर फोटो को उनके फैन्स काफी पसंद भी करते हैं. ब्रिटेन के शाही जोड़े प्रिंस हैरी और मेगन मार्केल बहुत जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. केंसिंग्टन पैलेस ने यह खुशखबरी सभी के साथ शेयर की थी. मेगन इस साल अंत तक बच्चे को जन्म देंगी. इस बात से अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी काफी खुश नजर आई थीं. अपनी अच्छी मित्र मेगन मर्केल के गर्भवती होने की खबर से बहुत खुश और रोमांचित हैं. प्रियंका ने कहा था, ‘उम्मीद है कि मातृत्व का यह दौर डचेज ऑफ ससेक्स के लिए बहुत ही शानदार होगा.’

लंदन की महारानी एलिजाबेथ के पोते प्रिंस हैरी और हॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस मेगन मार्केल 19 मई को शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों एक-दूसरे को पिछले एक साल से डेट कर रहे थे. इस शाही शादी में 600 हस्तियों ने शिरकत की थीं. जिनमें भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हुई थीं.

इसके अलावा ओपरा विनफ्रे, जार्ज और अमाल क्लूनी, डेविड बेकहम, एल्टन जॉन, टॉम हार्डी, जेम्स कॉर्डन, जेम्स ब्लंट और केरी मुल्लीगन जैसे दिग्गज सितारे मौजूद थे. शादी विंडसर कैसल से हुई. इसकी खास बात है कि यह महल 1000 साल से ब्रिटिश शाही परिवार का महल रहा है.

Published by Yash Sharma on 23 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles