ऐश-अभिषेक ने गोवा में मनाई होली, समुद्र किनारे घूमते देख लोगों ने शुरू की प्रेगनेंसी की बातें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स ने इस बार धूमधाम से होली सेलिब्रेट की. एक तरह जहां बॉलीवुड के कई सितारे होली पार्टी में एन्जॉय करते नजर आए तो वहीं इस सबसे दूर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन होली के मौके पर गोवा पहुंचे. जहां दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया.

जी हां, ऐश और अभिषेक को गोवा के बेनौलिम समुद्र तट पर टहलते हुए स्पॉट किया गया. इस दौरान दोनों नंगे पैर समुद्र के किनारे घूमते हुए नजर आए. इस दौरान दोनों ने शॉर्ट्स पहने हुए थे.

इस फोटो को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको नजर आएगा कि इसमें ऐश का पेट कुछ उभरा हुआ नजर आ रहा है. जिसे देखकर लोगों ने ऐश के मां बनने से जुड़ी कमेंट करना शुरू कर दिया है. ऐश के फैंस इस फोटो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, मैं चाहती हूं कि ऐश्वर्या एक और बच्चे की मां बन जाएं.’ वहीं इस यूजर को जवाब देते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘ये सिर्फ एक तस्वीर है मुझे नहीं लगता है कि ऐसा कुछ है.’

बताते चलें ऐश अपने पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ कई बार हॉलिडे एन्जॉय करने जा चुकी हैं. ये तीनों न्यू सेलिब्रेट करने भी देश से बाहर गए थे. जहां से इनके कुछ फोटोज सोशल साइट्स पर भी वायरल हुए थे. इस वेकेशन का एक फोटो अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. जिसमें ऐश शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही थीं.

View this post on Instagram

Happy New Year. 🥂

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

ऐश और अभिषेक को लेकर यह खबर भी आ रही है कि दोनों जल्द ही एक साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं. बता दें कुछ समय पहले ही अभिषेक बच्चन में संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की इच्छा जताई थी. अभिषेक बच्चन ने कहा था, ‘संजय लीला भंसाली ने साहिर लुधियानवी की फिल्म को लेकर मुझसे बात जरूर की थी, लेकिन बाद में जाने क्या हुआ उन्होंने मुझसे कोई बात नहीं की’. आगे अभिषेक बच्चन ने कहा, ‘शायद वह अपने दूसरे प्रॉजेक्ट में बिजी हो गए थे. अब मैं जरूर बात करूंगा और पूछूंगा संजय जी से कि क्या हुआ साहिर वाली कहानी का. मुझे वह कहानी बहुत पसंद आई थी और मुझे उस फिल्म में जरूर काम करना है.’

इस फिल्म के लिए ऐश को भी अप्रोच किया गया है.

Published by Chanchala Verma on 23 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles