प्रियंका को दुल्हन के लिबास में देख रोने लगे थे निक, बीते साल जोधपुर में की थी दोनों ने शादी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बीते साल दिसम्बर में हॉलीवुड सिंगर और एक्टर निक जोनस से शादी की थी. जिसकी चर्चा पूरी दुनिया में हुई थी. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस को लेकर एक शो के दौरान कई खुलासे किए. शादी के दौरान एक चीज जिसने सभी लोगों का ध्यान खींचा जिसमें प्रियंका को आते देख निक का रोना शुरू कर देते हैं.

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की क्रिस्चियन वेडिंग का वीडियो जैसे ही रिलीज हुआ और इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो गया. 1 दिसंबर को हुए ईसाई धर्म की शादी बड़े धूमधाम से की गई. व्हाइट कलर के वेडिंग गाउन में प्रियंका चोपड़ा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं, वहीं निक ने ब्लैक टक्सिडो पहना हुआ था. इस वीडियो में अमेरिकन सिंगर निक जोनास का एक भावुक दृश्य भी है.

बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वह विवाह से पहले घबराई और डरी हुई थीं. लेकिन जब उन्होंने अपने दूल्हे को अपने रास्ते पर खड़े हुए देखा तो उनकी सारी चिंता दूर हो गई. प्रियंका को पहली बार दुल्हन के लिवास में देखकर निक का क्या रिएक्शन था. इस सवाल के जवाब में प्रियंका ने कहा कि वह रो पड़े थे और मैं भी रोने लगी थी. यह सब कुछ बहुत जल्दी हुआ था.

प्रियंका ने बताया कि वह 45 मिनट की देरी से चल रही थीं. उन्होंने विवाह समारोह में 75 फुट लंबा घूंघट डाल रखा था. और उस पल अजीब सा हो गया था. जैसे ही दरवाजा खुला और उन्होंने निक को देखा तुरंत ही उनकी आंखों से आंसू बहने लगे थे. निक और प्रियंका की शादी 1 और 2 दिसम्बर को बढ़ी धूमधाम से जोधपुर के उम्मेद भवन में रचाई गई थी. जिसके बाद दोनों ने मुंबई और दिल्ली में भव्य रिसेप्शन का भी आयोजन किया था.

बता दें बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा का नाम यूएसए टुडे की पॉवर आइकन लिस्ट में शामिल किया था. इस लिस्ट के मुताबिक प्रियंका मनोरंजन जगत की 50 सबसे पॉवरफुल महिलाओं की लिस्ट में शुमार है.

Published by Yash Sharma on 23 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles