सलमान ने बताई फिल्म ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने की वजह, नहीं चाहते थे फिल्म ईद पर रिलीज़ हो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्सऑफिस पर असफल रही थी. इसके चलते उनके फैन्स को भी काफी निराशा हुई थी. फिल्म ना तो उनके फैन्स को ना और दर्शकों को ज्यादा पसंद आई थी. इसके चलते सलमान ने इस फिल्म का जिक्र फिर कभी नहीं किया था. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के फ्लॉप होने की वजह बताई है.

View this post on Instagram

JUMMA MUBARAK❤ . . . MUST FOLLOW @salman_khan_fanzone @salman_khan_fanzone @salman_khan_fanzone @salman_khan_fanzone @salman_khan_fanzone @salman_khan_fanzone @salman_khan_fanzone FOR MORE EXCLUSIVE PICS, VIDEOS AND ALL UPDATES😊👑 . . ⏩Like + Comment😍 ⏩Tag Your Friends❤ ⏩Keep Sharing🌹 ⏩Turn On Post Notifications💡 . [ #salmankhan #beingsalmankhan #salman #sallu #beinghuman #salmankhanfanclub #salmanholics #bharat #biggboss12 #dabangg3 #kick2 #bollywood #bhaijaan #lovesalmankhan #bollywoodstar #salmankhanno1worldwide #sultan #tigerzindahai #salmankhanmerijaan #superstar #bajrangibhaijaan #wanted #tubelight #salmankhanfans #salmankhanrules #salmanbhai #race3 #beingsalman #salmankhanfanzone ]

A post shared by beingsalmankhan (@salman_khan_fanzone) on

हाल के वर्षों में सलमान की सभी फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं. उनकी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ फ्लॉप साबित हुई है. सलमान खान ने इस बारे में बात करते हुए बताया है कि आखिर उनकी ‘ट्यूबलाइट’ क्यों फ्लॉप हुई. सलमान के कहा कि ईद पर इस फिल्म को रिलीज किया जाना इसके असफल होने का एक बड़ा कारण था.

View this post on Instagram

He iz Back… #salmankhan #tubelightfilm #eid2017

A post shared by Mustaq Q (@mustaqlenov11) on

ईद के मौके पर लोग त्योहार एन्जॉय करने के मूड में होते हैं और वह दुखी होने के लिए या रोने के लिए थियेटर्स नहीं जाना चाहते हैं. इतना ही नहीं सलमान ने फिल्म मेकर्स से ईद पर फिल्में नहीं रिलीज किए जाने की भी गुजारिश की है. फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में सलमान के अलावा सोहेल खान और ओम पुरी भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाए दिए थे.

इसके बाद सलमान की एक और फिल्म रेस 3 भी ईद के मौके पर पिछले साल रिलीज़ हुई थी. जिसे भी बॉक्स ऑफिस पर मुंह की खानी पड़ी थी. फिल्म में उनके किरदार और कहानी को बिलकुल भी सराहना नहीं मिली थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. यह फिल्म अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह जैसे सितारों से सजी फिल्म थी.

सलमान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो सलमान खान इस समय अपनी फिल्म ‘भारत’ के पोस्ट प्रॉडक्शन में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, तब्बू और सुनील ग्रोवर महत्वपूर्ण किरदार निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म भी इस साल ईद पर ही रिलीज होने जा रही है. फिल्म से सलमान के कई लुक सामने आए हैं. फिल्म के टीज़र को भी काफी पसंद किया गया था.

Published by Yash Sharma on 23 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles