बचपन में काफी अनोखे अंदाज में पापा धर्मेंद्र को जगाते थे बॉबी, देखिए वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र भले ही फिल्मों में अब कम नजर आते हैं लेकिन फिर भी वे आए दिन सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. धर्मेंद्र के बारे में यह बात तो सभी को पता है कि उन्हें जब भी फुरसत मिलती है तो वह अपने फार्म हाउस पर जाकर समय गुजारते हैं. धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस में मवेशियों के साथ और खेतों में काम करते नजर आते रहते हैं. वैसे 83 वर्षीय एक्टर का अधिकतर वक्त अपने ही खेतों में गुजरता है. धर्मेंद्र अपने इंस्टाग्राम पर खेतों के खूब वीडियोज डालते हैं. गौरतलब है कि धर्मेंद्र किसान फैमिली से ताल्लुक रखते हैं और अब वह यह काम शौकिया तौर पर करते हैं.

हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है. यह वीडियो काफी पुराना है. इस वीडियो में बॉबी देओल बहुत ही छोटे दिख रहे हैं. वीडियो में धर्मेंद्र दिखाना चाहते हैं कि जब बॉबी देओल छोटे थे तो वह कैसे उन्हें सुबह-सुबह उठाया करते थे. धरम पाजी और बॉबी देओल का ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को भी बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो में बॉबी देओल धरम पाजी के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

Good morning friends 🌞

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र भले ही अब बहुत कम फिल्मों में नजर आते हैं लेकिन वह अपनी जिंदगी से जुड़ी अन्य चीजों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. बात करें धर्मेंद्र की आखिरी फिल्म की तो वह बीते साल रिलीज़ हुई फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नजर आए थे. उनकी यह फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ का तीसरा सीक्वल थी.

वहीं हम बात करें बॉबी देओल की प्रोफेशनल लाइफ की तो वे जल्द ही फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके अलावा कई स्टार्स भी नजर आएंगे. बॉबी देओल आखिरी बार फिल्म ‘रेस 3’ और ‘यमला पगला दीवाना 3’ में नजर आए थे. हालांकि उनकी यह दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी.

Published by Lakhan Sen on 25 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles