बड़े पर्दे पर जयललिता का किरदार निभाएंगी कंगना, फिल्म के लिए वसूलेंगी 24 करोड़ रुपए

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने झांसी की रानी के बाद अभिनेत्री और पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक को साइन कर लिया है. इस फिल्म को एएल विजय डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म को दो भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा. ‘थलाइवी’ और ‘जया’ नाम से रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म के लिए कंगना ने 24 करोड़ की भारी-भरकम फीस वसूली है.

इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं हमेशा से क्षेत्रीय फिल्मों में काम करना चाहती थी. क्योंकि जब भी हम तमिलनाडु और आंध्रप्रदेश जैसी जगहों पर जाते हैं. तो वहां जाने पर पता चलता है कि वहां लोग सिर्फ उन्ही फिल्मों को पसंद करते हैं जिन्हें लोकल फिल्म इंडस्ट्री बनाती हैं. तो कहीं ना कहीं उस हिस्से के साथ एक कनेक्ट कम है. मैं एक खास फिल्म का इंतजार कर रही थी और इसी दौरान मेरे पास यह फिल्म आ गई.’ थलाइवी एक तमिल फिल्म होगी लेकिन इसे हिंदी में भी रिलीज़ किया जाएगा. कंगना ने यह भी कहा कि वे इस फिल्म के लिए तमिल सीखेंगी.

कंगना ने इस फिल्म से जुड़ने पर कहा कि, ‘जयललिता हमारे देश की एक सबसे सफल महिला थीं. वह अपने समय की सुपरस्टार थीं और उसके बाद राजनीति में भी सफल हुईं. उन पर बन रही फिल्म से जुड़कर मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं.’

शुक्रवार रात ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इसका ऐलान किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘कंगना रनौत जल्द जयललिता के किरदार में. बायोपिक दो भाषाओं में बनाई जाएगी. तमिल नें थलाइवी और हिंदी में जया. एएल विजय द्वारा निर्देशित, केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित, विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित.’

View this post on Instagram

#jaylalita #instatag #amma

A post shared by Rityunjay (@rityunjay) on

बता दें कि साल 2016 में जया ने दुनिया को अलविदा कहा था. जिसके बाद पूरा देश शोक में डूब गया था. तेलुगू, कन्नड़ फिल्मों के अलावा जयललिता एक दौर में बॉलीवुड में भी सक्रिय रहीं. शानदार अभियन से पहचान बनाने वाली जयललिता 1991 से लेकर साल 2016 तक तमिलनाडु की सीएम के पद पर भी थीं. उन्हें जितनी शोहरत एक्ट्रेस के तौर पर मिली उससे भी ज्यादा वह सीएम के तौर पर सम्मान पा चुकी थीं.

Published by Yash Sharma on 25 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles