मार्वल की 20 फिल्में देखकर जीतें 1 हजार डॉलर, वेबसाइट ने दिया शानदार ऑफर

Get Daily Updates In Email

मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की 22वीं फिल्म ऐवेंजर्स एंड गेम का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ तभी से दुनिया भर में इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेताब हैं. ट्रेलर ने दुनिया भर में अपना धमाल मचा दिया है. यह फिल्म अगले महीने की 26 तारीख को रिलीज होने जा रही है. लेकिन इस फिल्म को देखने से पहले आप चाहे तो 1000 डालर जीत सकते हैं.

जी हां! अगर आप मार्वल स्टूडियो की फिल्म देखने के शौक़ीन हैं तो यह ऑफर खास तौर पर आपके लिए ही है. दरअसल cabletv.com वेबसाइट ने हाल ही में एक शानदार ऑफर निकाला है. इस ऑफर के तहत आप मार्वल फ़िल्में देखकर कैश प्राइज जीत सकते हैं.

दरअसल इस ऑफर के तहत आपको एक के बाद एक लगातार मार्वल की 20 फिल्में देखनी होंगी. हालांकि इसमें हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कैप्टन मार्वल नहीं है. जो कंटेस्टेंट्स लगातार 20 फ़िल्में देख लेगा उसे मिलगा 1 हजार डॉलर (लगभग 70 हजार रुपए) जीतने का मौका. लेकिन याद रहे इन 20 फ़िल्में देखने से पहले कुछ शर्ते भी रखी गई हैं. उन शर्तो को भी कंटेस्टेंट्स द्वारा पूरा करना जरुरी है.

सबसे पहले तो प्रतिभागी 18 साल की उम्र पूरा कर चुका हो. इसके अलावा प्रतिभागी को अमेरिका नागरिकता प्राप्त हो. कुल मिलाकर प्रतिभागी पूर्ण रूप से अमेरिका का नागरिक हो. सबसे खास शर्त है प्रतिभागी को सोशल मीडिया पर एक्टिव होना जरुरी है. ताकि फिल्म देखते वक्त प्रतिभागी को लाइव होना होगा और अपने अनुभव शेयर करना होगा. साथ ही बीच-बीच में ट्वीट कर एक्सपीरियंस भी साझा करना होगा. इसके बाद जो प्रतिभागी लगातार 20 फ़िल्में देख लेगा वह प्राइज का हक़दार बन जाएगा.

खैर इन दिनों तो दर्शकों को मार्वल स्टूडियो की आगमी फिल्म Avengers Endgame का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म की टैग लाइन भी बड़ी शानदार है. बता दें कि, इस फिल्म की टैग लाइन है लड़ेंगे…आखरी सांस तक. इस टैग लाइन से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि, इस फिल्म में आपको एक से बढ़कर एक धांसू फाइट सीन्स देखने को मिलने वाले हैं. उम्मीद है कि भारत में यह फिल्म अच्छा खासा कारोबार कर सकती है. क्योंकि अभी तक मार्वल स्टूडियो की सभी फिल्मों ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है.

Published by Lakhan Sen on 25 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles