शमिता, किम और अमृता सहित बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जो हो गई थीं पहली ही फिल्म से फेमस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में आज एक से बढ़कर एक एक्ट्रेसेस हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस भी आई हैं जो एक ही फिल्म से फेमस हो गई थीं. लेकिन अफ़सोस की बात है कि आज इन एक्ट्रेसेस को फिल्मों में काम मिलाना मुश्किल हो रहा है. तो चलिए इस आर्टिकल में हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में जो अपनी पहली ही फिल्म से हिट हो गई थीं. लेकिन बाद में उन्हें काम मिलना मुशिकल हो गया –

1. शमिता शेट्टी –

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा शमिता शेट्टी का. फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली शमिता अपनी पहली ही फिल्म से हिट हो गई थी. बाद में शमिता को काम तो मिला लेकिन उन्हें पहली फिल्म जैसी कामयाबी न मिल सकी.

2. आयशा टाकिया –

इस लिस्ट में बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस आयशा टाकिया का भी नाम शामिल है. साल 2004 में बॉलीवुड की फिल्म ‘टार्जन द वंडर कार’ से अपना फ़िल्मी सफर शुरू करने वाली आयशा टाकिया की सिर्फ एक ही हिट फिल्म हुई हैं और यह फिल्म है सलमान खान के साथ की गई फिल्म ‘वांटेड’.  इस फिल्म के बाद आयशा को ऐसी कोई फिल्म नहीं मिल पाई.

3. अमृता अरोड़ा –

View this post on Instagram

Happy birthday darling @seemakhan76 ❤️❤️🍷🍷

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली अमृता अरोड़ा ने भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय किया है. लेकिन उन्हें जैसी कामयाबी फिल्म ‘कितने दूर कितने पास’ से मिली थी. वैसी कामियाबी दूसरी बार हासिल नहीं हो पाई.

4. किम शर्मा –

अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर के लिए पहचाने जाने वाली किम शर्मा भी बॉलीवुड में अपनी कोई खास जगह नहीं बना पाई हैं. इन दिनों वे अभिनेता हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही हैं. आए दिन वे हर्षवर्धन के साथ स्पॉट भी की जाती हैं. वहीं बात करें इनकी फिल्म की तो इनकी आखिरी फिल्म ‘मगधीरा’ थी. इस फिल्म के बाद किम किसी भी फिल्म में नजर नहीं आईं.

5. मयूरी कांगो –

Courtesy 

साल 1995 में आई फिल्म ‘नसीम’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली खूबसूरत अदाकारा मयूरी कांगो के करियर की पहली ही फिल्म से चार चाँद लग गए थे. लेकिन इस फिल्म के बाद उन्हें ज्यादा फिल्मों में काम करने का मौका नहीं मिल सका. काफी समय से मयूरी किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं.

Published by Lakhan Sen on 25 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles