श्रीदेवी को मिला लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड, बेटी और पति अवार्ड रिसीव करते हुए इमोशनल

Get Daily Updates In Email

शनिवार को सम्पन्न हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में कई हस्तियों ने शिरकत की. और यह शाम कई स्टार्स के नाम रही. इस दौरान खूब मस्ती हुई, लेकिन एक पल ऐसा भी आया कि सभी इमोशनल भी हो गए. दरअसल फिल्मफेयर अवॉर्ड में श्रीदेवी को याद किया गया और उन्हें श्रद्धांजलि दी गई.

इस दौरान बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों के साथ मौजूद थे. जाह्नवी कपूर के कई फैन्स के द्वारा इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस दौरान की तस्वीरें शेयर की गईं. रिपोर्ट्स के मुतबिक श्रीदेवी को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड दिया गया. एक तस्वीर में जाह्नवी कपूर ट्रॉफी लेकर खड़ी हैं जबकि बोनी कपूर और खुशी कपूर उनके साथ खड़े हैं. ट्रॉफी लेने के बाद करण जौहर ने श्रीदेवी की कुछ यादें शेयर की, जिसके बाद सभी इमोशनल हो गए.

इस दौरान के कई फ़ोटोज़ और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसे देखकर उनके फैन्स भी काफी इमोशनल हो रहे हैं. बता दें कि श्रीदेवी की आखिरी फिल्म मॉम थी जिसमें वह मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी थे. इस फिल्म के लिए श्रीदेवी को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित दिया गया. इसके अलावा श्रीदेवी शाहरुख की फिल्म जीरो में कैमियो रोल में दिखी थीं.

वहीं बता दें कि अभिनेत्री श्रीदेवी के अभिनय से सजी फिल्म ‘मॉम’ को चीन में 22 मार्च को रिलीज किया गया है. एक बयान के अनुसार, ‘जी स्टूडियोज इंटरनेशनल’ फिल्म को पोलैंड, रूस, संयुक्त अरब अमीरात, अमेरिका और सिंगापुर सहित 40 क्षेत्रों में लॉन्च कर चुका है. इस मौके पर बोनी कपूर ने कहा, ‘मॉम’ ऐसी फिल्म है जो हर क्षेत्र में दोनों- माताओं और दर्शकों को जोड़ती है. यह श्रीदेवी की अंतिम फिल्म है और हमारा लक्ष्य इस खूबसूरत फिल्म और उनकी सबसे यादगार अंतिम फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोगों को दिखाना है.’

साल 2012 में ‘इंग्लिश विंग्लिश’ के पांच साल बाद श्रीदेवी ने 2017 में रवि उद्यावर की ‘मॉम’ में शानदार अभिनय किया था. उन्होंने पिछले साल रिलीज हुई ‘जीरो’ में भी एक छोटी भूमिका अदा की थी.

Published by Yash Sharma on 25 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles