सोनम की तरह ही ग्लैमरस हैं रिया कपूर, लेकिन नहीं बनना चाहती हैं कभी एक्ट्रेस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की बड़ी बेटी यानि सोनम कपूर को जहां बॉलीवुड की फैशन आइकॉन के नाम से जाना जाता है. वहीं उनकी छोटी बेटी रिया कपूर को एक्टिंग का बिल्कुल भी शौक नहीं है. रिया कपूर को एक्टिंग का भले ही शौक नहीं है लेकिन वे एक बेहतरीन फिल्म मेकर हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में  उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई राज खोले हैं. दरअसल हाल ही में जब उनसे इंटरव्यू में बॉलीवुड में एक्ट्रेस बनने के बारे में पूछा गया तो रिया कपूर ने इस बारे में खुलकर बात की.

इंटरव्यू में रिया कपूर ने बताया कि, ‘जब मैं छोटी थी तो सब मुझे कहते थे कि तुम एक्ट्रेस बनोगी. जब आप छोटे होते हो तब आप प्रभावशाली होते हो लेकिन लोग आपको खुद के लिए सोचने नहीं देते लेकिन खुशकिस्मती से मैं पढ़ने के लिए बाहर गई.’

आगे रिया कहती हैं जब मैं वापस आई तब डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने मुझे फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ असिस्ट करने के लिए कहा और मैंने ऐसा किया भी. सेट पर पहले दिन ही मुझे लगा कि मेरे लिए यहां कोई चांस नहीं है (मैं कभी एक्टर नहीं बन सकती). इंटरव्यू के अंत में रिया ने यह भी कहा कि, फिल्मों में काम करना मेरा पैशन नही है. आगे रिया ने यह कहा कि वो कभी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं बन सकती क्योंकि ये उनकी पर्सनैलिटी नहीं है.

बता दें कि रिया कपूर फिल्ममेकर हैं और उन्होंने साल 2010 में फिल्म ‘आयशा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा रिया कपूर ने अपनी छोटी बहन की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को प्रोड्यूस किया है. खैर इन दिनों रिया कपूर शो ‘fiction-ish’ पर काम कर रही हैं. इस शो के अलावा रिया फिल्म ‘बैटल फॉर बिट्टोरा’ के रीमेक पर इन दिनों काम कर रही हैं. ख़बरों की माने तो वे ‘वीरे दी वेडिंग’ के राइटर्स के साथ मिलकर एक शो बनाने की योजना भी बना रही हैं. हालांकि इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं है.

वहीं हम बात करें रिया कपूर की पर्सनल लाइफ की तो उनका नाम करण बूलानी के साथ काफी समय से जुड़ता आ रहा है. हालांकि दोनों में से किसी ने इस रिश्ते के बारें में कुछ नहीं कहा है.

Published by Lakhan Sen on 25 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles