कार्तिक आर्यन ने रखी सारा अली खान के लिए पार्टी, अपने हाथों से एक्ट्रेस को खिलाया केक

Get Daily Updates In Email

सैफ अली खान की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को हाल ही में फिल्म फेयर बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला है. इस अवार्ड के मिलने के बाद तो सारा की ख़ुशी का का ठिकाना नहीं है. सारा अली खान को यह अवार्ड उनकी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए मिला है.

View this post on Instagram

Find someone who looks at you the way @saraalikhan95 and @kartikaaryan look at each other 🙈🙈🙈 #sara #saraalikhan #kartikaaryan #ranveersingh #deepikapadukone #freefollowers #freelikes #bollywoodactors #bollywoodproject #bollywoodcelebrity #bollywoodfashion #bollywoodstyle #bollywooddialogue #bollywoodvideos #behindthescenes #bollywoodactresses #bollywoodactress #bollywoodactoractress #bollywoodfilm #bollywooddance #bollywoodsong #bollywoodflashback #bollywoodmusic #bollywoodlove #pleaselike #comment💬 #bollywoodcouple #bollywoodcomedy #bollywoodtransition #bollywoodwedding

A post shared by Sara Ali Khan Fanclub ❤️🤗 (@princesssaraalikhan) on

सारा अली खान की ख़ुशी उस वक्त दुगनी हो गई जब कार्तिक आर्यन ने सारा के लिए दिल्ली में पार्टी रखी. बता दें कि ‘कॉफ़ी विथ करण’ में कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाने की बात कह चुकीं सारा अली खान को कार्तिक द्वारा ऐसी पार्टी मिलाना किसी सपना पूरा होने से कम नहीं है. कार्तिक आर्यन ने सारा के लिए दिल्ली में जो पार्टी रखी थीं उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म फेयर अवॉर्ड जीतने के बाद अपने इस अवार्ड के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी. इस फोटो पर कार्तिक आर्यन ने कमेंट करते हुए लिखा था ‘सारा बधाई हो, अब कॉफी से काम नहीं चलेगा. दिल्ली में पार्टी करते है.’ कहा तो ऐसा भी जा रहा है कि कार्तिक ने यह पार्टी अपनी फिल्म ‘लुका छुपी’ की सक्सेस के लिए रखा थी. पार्टी की कई वीडियो सामने आई हैं.

ऐसे ही एक पार्टी का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में कार्तिक और सारा जबरदस्त मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा और कार्तिक एक दूसरे को केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद कार्तिक वाइन की बोतल खोलते हुए दिख रहे हैं.

खास बात तो यह है कि कार्तिक उस वक्त काफी शर्मिंदा हो जाते हैं जब सारा अली खान उनका नाम जोर-जोर से लेने लगती हैं. सारा की यह हरकत देखकर कार्तिक तुरंत सारा के मुंह पर हाथ रख देते हैं. सामने आए इस वीडियो में कार्तिक और सारा बालकनी से फैंस से रूबरू होते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि यह पार्टी कार्तिक ने अपनी आगमी फिल्म ‘लव आज कल 2’ (Love Aaj Kal 2) के सेट पर दी थी. इस फिल्म में कार्तिक के साथ सारा अली खान भी साथ में नजर आने वाली हैं. इसी फिल्म की शूटिंग इन दिनों दिल्ली में हो रही है.

Published by Lakhan Sen on 26 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles