तैमूर डॉल के बाद अब मार्केट में बिक रहे हैं तैमूर नाम के बिस्किट्स, देखें फोटोज

Get Daily Updates In Email

करीना कपूर खान और तैमूर अली खान की फैन फॉलोइंग के बारे में तो हम सब यह जानते ही हैं कि तैमूर को लोग कितना पसंद करने लगे हैं. तैमूर की उम्र सिर्फ 2 साल है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है. तैमूर की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ चुकी है कि आज उनके नाम कई सारे इंस्टाग्राम अकाउंट्स बनाए जा चुके हैं.

कुछ दिनों पहले केरल के एक मार्केट में तैमूर के नाम की एक डॉल बिक रही थी. जो कि काफी हद तक तैमूर की तरह ही नजर आती थी. इस तैमूर डॉल के फोटोज भी सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुए थे. जिसके बाद अब तैमूर के नाम के बिस्किट्स मार्केट में आ गए हैं. जी हां, रिपोर्ट्स की माने तो कस्टमाइज कुकीज बनाने वाली एक बेकरी में तैमूर कुकीज बिक रहे है. साथ ही इस बेकरी ने हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में आने वाले मेहमानों को भी ये कुकीज गिफ्ट की है.

बता दें करीना कपूर खान कुछ दिनों पहले करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विथ करण 6′ में पहुंची थीं. जहां उन्होंने तैमूर को लेकर कई सारी बातें कही थीं. शो के दौरान जब उनसे तैमूर डॉल को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें तैमूर का डॉल बिल्कुल भी नहीं पसंद आया क्योंकि वह तैमूर जैसा बिल्कुल भी नहीं दिखता है. आगे एक्ट्रेस ने कहा था कि नीली आंखे, बिखरे बाल और बंदगला से डॉल मेरा बेटा तैमूर नहीं बन जाएगा.’

डॉल के बाद अब बेटे के नाम के बिस्किट्स मार्केट में आने के बाद अब देखना यह भी है कि इस पर तैमूर की मॉम करीना क्या रिएक्शन देती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म के बाद करीना ‘तख़्त’ फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर भी नजर आने वाले हैं.

View this post on Instagram

"Kareena is very beautiful and she is good at giving photos and posing. I like her stance"- #nawazuddinsiddiqui 💕 . . سأل احد الصحفيين الممثل نواز الدين صديقي عن الممثلة التي يود ان يلتقط صورتها: "اود ان التقط صور كارينا، انها جميلة جدا وجيدة في اعطاء وضعيات التصوير، انا معجب باسلوبها" 💕 . . ##kareenakapoorkhan#kareenakapoor#ranbirkapoor#bebo#bollywood#ranveersingh#india#films#varundhawan #fashion#glamour#taimuralikhan #deepikapadukone#priyankachopra#katrinakaif#aliabhatt#anushkasharma#kartikaryan#shraddhakapoor#kritisanon#saraalikhan#janhvikapoor#sonamkapoor#shahrukhkhan#salmankhan#aamirkhan

A post shared by K A R E E N A (@kareenakapoorpedia) on

यह भी बता दें कि तैमूर के जन्म के बाद करीना ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आई थीं. जिसके लिए उन्हें खूब पसंद किया गया था.

Published by Chanchala Verma on 26 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles