पत्नी प्रियंका के साथ तालमेल बैठाने की कोशिश कर रहे हैं निक, बनना चाहते हैं अच्छा पति

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति के साथ शादी एन्जॉय कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी हुए 4 महीने हो गए हैं. हाल ही में यह न्यू मैरिड जोड़ा मीयामी में हॉलीडे एंज्वॉय करने के लिए पहुंचा है. मियामी से दोनों की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं. प्रियंका और निक की ग्रांड शादी को लेकर कई बातें सामने आ चुकी हैं.

इसके बाद प्रियंका के पति निक ने अपनी शादी और पत्नी को लेकर कई बातें बताई हैं. उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी कई खुलासे किए हैं. गायक एवं अभिनेता निक जोनस का कहना है कि वह और उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा अपने नव-विवाहित जीवन में तालमेल बैठाने और लगातार एक-दूसरे का सहारा बनने की कोशिश कर रहे हैं.

View this post on Instagram

My boys.. ❤️😍 @nickjonas @irfan525

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

हॉलीवुड सिंगर निक ने कहा कि वह एक ‘अच्छा साथी’ बनने की कोशिश कर रहे हैं. डिजनी मूवी के पूर्व स्टार ने मीडिया से बात के दौरान कहा, ‘मुझे लगता है कि हम दोनों निश्चित तौर पर एक दूसरे का पूरी तरह ख्याल रखने की कोशिश करते हैं. और मुझे लगता है कि जिस तरह हम वैवाहिक जीवन में तालमेल बैठाने की कोशिश कर रहे है. हम यह पता लगा पा रहे हैं कि हम कैसे और कब एक-दूसरे का सहारा बन सकते हैं.’

निक ने आगे कहा कि, ‘अभी तक, यह बेहतरीन रहा है. और ऐसा साथी होना, जीवन साथी होना कमाल का अनुभव है और इससे सब कुछ काफी बेहतर हो जाता है. उन्होंने कहा, इसलिए मैं बस उम्मीद करता हूं कि मैं उनका एक अच्छा साथी बना रहूं. चाहे वह भावनात्मक हो या शारीरिक स्वास्थ्य, मैं हर चीज में उनका साथी बनना चाहता हूं.’

दोनों स्टार के वर्क फ्रंट की बात करें तो निक जोनस और जोनस ब्रेदर का नया गाना ‘सकर’ सपरहिट हो गया है. इस गाने में प्रियंका चोपड़ा ने भी कैमियो किया है. सबसे दिलचस्प बात यह है कि काफी लंबे समय बाद जोनस ब्रदर्स ने साथ में कोई गाना गाया है. वहीं दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आएंगी. जिसे सोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है.

Published by Yash Sharma on 26 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles