सोनम ने बिखेरी ट्रेडिशनल के साथ ब्राइडल लुक की झलक, डांस करते हुए किया रैंप वॉक

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी शादी के बाद भी अक्सर मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. सोनम उनकी शादी के तुरंत बाद ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘एक लड़की को देखा ऐसा लगा’ में देखा गया था. लेकिन यह दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस में ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई. लेकिन वह अपने लुक के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं.

हाल में ही एक फैशन शो में उनका ट्रेडिशनल अवतार देखने को मिला. जिसमें सिंदूर, गजरा के साथ उनकी खूबसूरती कई गुना और बढ़ गई थी. इस दौरान सोनम कपूर ने डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के लिए रैंप वॉक किया. सोनम कपूर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं. इस खास मौके पर सोनम ने खूबसूरत अनारकली सूट पहना था.

इस मौके पर सोनम ने आइवरी व गोल्डन कलर का अनारकली सूट के साथ उन्होंने प्लाजो कैरी किया. जिस पर हैवी इम्ब्रॉयडरी वर्क किया हुआ था. सोनम का ओवरऑल अटायर देखने लायक था. आपको बता दें कि शादी के 10 महीने बाद वे पहली बार मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं. उन्होंने अपने लुक को हैवी ईयररिंग्स, गजरा और बिंदी से कंप्लीट किया था. इसके अलावा उन्होंने रैंप पर चलते-चलते डांस भी किया.

फैशन शो में सोनम कपूर की एंट्री स्पेशल रखी गई. सोनम ने रैंप पर कलंक के सॉन्ग ‘घर मोरे परदेसिया’ पर डांस किया. सोनम मे रैंप पर क्लासिकल स्टेप्स किए. बता दें कलंक का यह फेमस गाना आलिया भट्ट पर फिल्माया गया है. इस गाने में आलिया भट्ट ने पहली बार कथक किया है. रैंप पर सोनम को क्लासिकल डांस करते देखना किसी ट्रीट से कम नहीं था. सोनम कपूर का यह गेटअप न्यूली मैरिड ब्राइड की तरह है. उनकी तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं. डांस करे हुए एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

बता दें कि यह शो एक एसोसिएशन ने होस्ट किया था. यह एसोसिएशन बिमारी से पीड़ित मरीजों के इलाज के लिए फंड इकट्ठा करता है. इसके अलावा श्वेता बच्चन, करण जौहर ने भी रैम्प वॉक किया. जहां अमिताभ बच्चन भी नजर आए.

Published by Yash Sharma on 26 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles