अपने लाड़ले तैमूर की बहुत फ़िक्र करती हैं मां करीना, मच्छरों से बचाने के लिए लगाया पैच

Get Daily Updates In Email

छाेटे नवाब तैमूर अली खान अपनी क्यूटनेस के कारण साेशल मीडिया पर छाए रहते हैं. कभी-कभी ताे वह कैमरे में देखकर भी पाेज भी देते हैं. तैमूर बेहद क्यूट और सबसे ज्यादा फेमस स्टार किड हैं. आए दिन इनकी तस्वीरें और वीडियाेज साेशल मीडिया पर छाए रहते हैं. तैमूर अली खान की कुछ तस्वीरें एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं.

तैमूर को मुंबई के बांद्रा इलाके में उनकी नैनी के साथ स्पॉट किया गया. सामने आई तस्वीरों में छोटे नवाब बेहद क्यूट लग रहे हैं. साथ ही चाहे उनकी मां करीना उनके साथ नजर नहीं आईं लेकिन फिर भी वह तैमूर का पूरा ध्यान रखती हैं. कुछ ऐसा ही हाल के एक वीडियो में नजर आया जिसमें तैमूर मच्छरों से बचने के लिए पैच लगाए नजर आए.

मीडिया रिपोर्ट की खबर के अनुसार तैमूर की पीठ पर एक मॉस्कीटो पैच लगा हुआ था. मच्छरों और कीड़े मकोड़ों को दूर रखने के लिए इस पैच का इस्तेमाल किया जाता है. इस बात से यह साफ जाहिर होता है कि करीना कपूर छोटे नवाब का बहुत ध्यान रखती हैं. ब्लू कलर की टीशर्ट और शॉर्ट्स में तैमूर काफी क्यूट लग रहे थे. वह गाड़ी से अपनी नैनी के साथ उतरे और पैदल-पैदल आगे चलना शुरू कर दिया. करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाड़ले बेटे तैमूर अली खान अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर मीडिया में छाए रहते हैं. एक बार फिर उनकी लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट वायरल हो रही हैं.

View this post on Instagram

💙

A post shared by Taimur Ali Khan FC💙 (@taimurfc) on

बता दें कि इन दिनों तैमूर से जुड़ी एक और खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि तैमूर के नाम के बिस्किट भी बाजार में आ गए हैं. कस्टमाइज कुकीज बनाने वाली एक बेकरी ने ये बिस्किट बनाए हैं. इससे पहले तैमूर पर डॉल्स बनने की खबर भी सामने आ चुकी है.

वहीं बीते दिनों तैमूर की होली खेलते फ़ोटोज़ भी वायरल हुई थीं. जिसमें वह रंगों की पिचकारी के साथ खेलते नजर आ रहे थे. तैमूर अली खान ने मुंबई में अपने घर के बालकनी में खड़े होकर लोगों पर रंग फेंका. उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं.

Published by Yash Sharma on 27 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles