पति के साथ बेटी आराध्या का हाथ थामे दिखीं ऐश्वर्या, हाल ही में आई थीं प्रेगनेंसी की खबरें

Get Daily Updates In Email

हाल ही में ऐश्वर्या राय को अभिषेक बच्चन और आराध्या साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. बता दें कि ऐश्वर्या गोवा से लौटीं जहां पर वह अपने पति और बेटी के साथ हॉलीडे मनाने गई थीं. गोवा के बीच से ही एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि वह प्रेग्नेंट हैं.

ऐश्वर्या की यह तस्वारें ऐसे समय पर आई है जब उनके दोबारा मां बनने की अफवाहें उड़ रही हैं. हाल ही में मुंबई वापस लौटने की एयरपोर्ट से इनकी तस्वीरें सामने आई हैं. इसमें जहां ऐश ने डेनिम के साथ ब्लैक शर्ट पहनी है. एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या आराध्या का हाथ थामे नजर आईं. ऐश्वर्या राय बच्चन की एक तस्वीर पिछले दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. अभिषेक बच्चन और आराध्या के साथ वो गोवा छुट्टियां मनाने पहुंची थीं. जिसमें दोनों बीच पर टहलते हुए नजर आए.

गोवा से छुट्टियां मनाने के बाद आखिरकार एक्ट्रेस सोमवार की रात को वापस मुंबई लौट आई हैं. इस दौरान उनके साथ अभिषेक बच्चन और आराध्या भी साथ थीं. तीनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. अभिषेक कैजुअल लुक में नजर आए. उन्होंने ग्रे कलर की हूडी के साथ ऑलिव ग्रीन पैंट्स कैरी किए थे. आराध्या की बात करें तो लाइनिंग टॉप में आराध्या क्यूट लग रही थीं.

सोशल मीडिया पर फैली इस खबर के बाद ऐश्वर्या राय के प्रवक्ता ने स्पष्ट किया कि यह महज अफवाह है. जो कई एंटरटेनमेंट साइट पर चल रही है. गलत कैमरा एंंगल की वजह से ऐश्वर्या की ये तस्वीर ली गई जिसके बाद अफवाह फैली है. ऐश और अभिषेक की मुलाकात साल 2000 में फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों ने साल 2007 में शादी रचाने का फैसला किया था. साल 2011 में आराध्या का जन्म हुआ था.

खबर है कि अभिषेक बच्चन साहिर लुधियानवी की बायोपिक कर सकते हैं. संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन की इस फिल्म में अभिषेक के साथ तापसी पन्नू होंगी. वहीं इससे पहले खबर थी की अभिषेक और ऐश्वर्या डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं.

 

Published by Yash Sharma on 27 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles