पहले से ज्यादा विनम्र हो गया हूं और टीम का और देश का अधिक सम्मान करने लगा हूं- के एल राहुल

Get Daily Updates In Email

कॉफी विद करण शो पर की गई टिप्पणियों के बाद चर्चा में रहे क्रिकेटर केएल राहुल ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है. केएल राहुल और हार्दिक दोनों को कॉफी विद करण के दौरान महिलाओं के खिलाफ टिप्पणी के बाद अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया था. बाद में जांच लंबित होने के बाद उनके प्रतिबंध को हटा दिया गया.

सलामी बल्लेबाज राहुल ने कहा कि विवाद ने उन्हें पहले से ज्यादा विनम्र बना दिया है. अब उन्हें इंडियन कैप की कीमत पता लग गई है और वह अब पहले से भी ज्यादा उसका सम्मान करते हैं.’ उन्होंने आगे कहा कि, ‘इसमें कोई शक नहीं कि यह मुश्किल समय था. मेरा मतलब है कि बतौर खिलाड़ी, बतौर व्यक्ति हर किसी को मुश्किल समय से गुजरना होता है और यह इस दौर से गुजरने का मेरा समय था.’

View this post on Instagram

CARPE DIEM 👑

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on

राहुल ने आगे बताया कि, ‘जैसा कि मैंने कहा कि इससे मुझे अपने खेल और खुद पर ध्यान देने का समय मिला. मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो चीजों को उनके हिसाब से लेता है जैसे वह घटती हैं’. कर्नाटक के इस खिलाड़ी ने कहा, ‘मैं जहां हूं उसे महत्व देता हूं और मौकों का फायदा उठा रहा हूं और क्रिकेट पर काम कर रहा हूं.’

राहुल बोले, ‘अब में पहले से ज्यादा विनम्र हो गया हूं. देश के लिए खेलने का जो मौका मुझे मिला है मैं उसका सम्मान करने लगा हूं. सभी बच्चे देश के लिए खेलने का सपना देखते हैं, मैं उनसे अलग नहीं हूं.’  केएल राहुल के लिए पिछला कुछ समय अच्छा नहीं रहा था. हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में उन्होंने जरुर अच्छी बल्लेबाजी की थी. और उन्होंने आईसीसी की टॉप-10 में जगह भी बनाई थी.

बता दें इन दिनों वह आईपीएल के सीजन 12 में खेलते नजर आ रहे हैं. उन्हें टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा था. जिसमें वह सलामी बल्लेबाज बनकर उभरे हैं. हालांकि पहले मैच में उनका बल्ला ज्यादा नहीं चल पाया था. लेकिन उनकी टीम ने यह मैच जीत लिया था.

Published by Yash Sharma on 27 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles