बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट सुभाष घई के वीडियो में काम कर चुके हैं सोनम, रणबीर और टाइगर

Get Daily Updates In Email

सुपरस्टार्स अनिल कपूर, ऋषि कपूर और जैकी श्रॉफ के बच्चे सोनम कपूर, रणबीर कपूर और टाइगर श्रॉफ आज फैंस के दिलों पर राज करते हैं. फैंस के लिए खुशी की बात होगी अगर उनको पता लगे कि इन तीनों ने एक साथ काम किया है. खास बात यह है कि यह स्टार्स सालों पहले साथ काम कर चुके हैं.

इन तीनों ने तब स्क्रीन शेयर की थी जब किसी को भी नहीं पता था कभी यह बॉलीवुड स्टार बनेंगे. बता दें कि इन तीनों ने करीब 25 साल पहले एक वीडियो में काम किया था. दरअसल इन तीनों स्टार्स ने अपने-अपने पिता के साथ राष्ट्रीय एकता के लिए बनाए गए एक खास वीडियो में काम किया था. 1992-93 में दूरदर्शन ने सुभाष घई के साथ मिलकर एक राष्ट्रीय एकता फिल्म बनाई थी. जिसमें उस वक्त के हर एक बड़े स्टार को लिया गया. इस वीडियो का जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, गोविंदा अहम हिस्सा थे.

बता दें कि ‘सारा भारत ये कहे, प्यार की गंगा बहे’ नाम के इस वीडियो में ऋषि कपूर, जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर ने अपने-अपने बच्चों यानी रणबीर कपूर, टाइगर श्रॉफ और सोनम कपूर के साथ दिखे थे. जिन बच्चों के साथ गाने में यह स्टार्स नजर आए थे वो दरअसल में इनके खुद के बच्चे रणबीर, सोनम, टाइगर थे. यह वीडियो करीब 25 साल पुराना इस कारण से इनको पहचानना खासा मुश्किल होगा.

View this post on Instagram

🔥❤

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirfanbase) on

फिलहाल इन तीनों बॉलीवुड स्टार्स के काम की बात करें तो बता दें कि रणबीर कपूर पिछली बार फिल्म संजू में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स पर 300 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया था. वहीं इस फिल्म के लिए रणबीर को बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी मिल चुका है. साथ ही फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया था.

वहीं दूसरी ओर सोनम कपूर को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में देखा गया था. टाइगर श्रॉफ पिछली बार फिल्म बागी-2 में नजर आए थे. जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़े थे. टाइगर अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं.

टाइगर इसके बाद अब फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह ऋतिक रोशन के साथ भी मूवी में नजर आएंगे.

Published by Yash Sharma on 27 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles